हमारा काम बोलता है उनका झूठ बोलता है…राजधानी में सपा-बसपा का मोदी सरकार पर पोस्टर वार

आज उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर सपा-बसपा की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस होने वाली है। लेकिन उससे पहले राजधानी में दो धुर विरोधी पार्टियां एक दूसरे के साथ आने पर हर तरफ अखिलेश और मायावती के पोस्टर छाए हुए हैं। इस पोस्टर के साथ ही उन्होंने भाजपा पर हमला बोला है और झूठ बोलने का आरोप लगाया।

हमारा काम बोलता है उनका झूठ बोलता है

आज सपा बसपा के बीच सीट बंटवारे के साथ ही कांग्रेस को गठबंधन में शामिल करने को लेकर भी कई अहम फैसले लिए जा सकते हैं। आज 12 बजे अखिलेश और मायावती साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस होनी है जिसमे वह 2019 की दिशा तय करेंगे। लेकिन उससे पहले राजधानी में दोनों नेताओं के पोस्टर छाए हुए हैं। इस कड़ी में एक पोस्टर काफी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमे भाजपा पर जोरदार हमला कियाब गया है। दरअसल पोस्टर में लिखा है-हमारा काम बोलता है और भाजपा का झूठ बोलता है। इस पोस्टर में अखिलेश और मायावती की तस्वीर नजर आ रही है। साथ ही शहर में हर तरफ सपा और बसपा के पोस्टर नजर आ रहे हैं।

सपा-बसपा साथ, 12 बजे साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस

2019 चुनाव के लिए सपा-बसपा ने साथ आने के लिए तैयारी कर ली है और आज सीट बंटवारे को लेकर दोनों दिग्गज नेता साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। इससे पहले प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अखिलेश-मायावती के पोस्टर लहरा रहे हैं और उनपर भाजपा पर हमला करता कोटेशन भी लिखा है। अब वह दोनों एक साथ चुनावी मैदान में उतरने जा रहे हैं। वहीं कांग्रेस इस गठबंधन से अलग हो गई है। वहीं अब 12 बजे दोनों आज एक साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीट बंटवारे पर बात करेंगे।

Facebook Comments