दूसरी शादी की तैयारी में मोहम्मद शमी,लड़की का नाम जानकार हैरान….

ऐसे में हसीन जहां ने अपने ससुराल का ताला खुलवाने के लिए जिला प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है। हसीन जहां का कहना है कि मोहम्मद शमी का परिवार क्रिमिनल है और उन लोगों से उन्हें अपनी जान का खतरा है।

इधर, दूसरी तरह मोहम्मद शमी ने भी अमरोहा पुलिस को खत लिखकर कहा है कि वह और उनका परिवार हसीन जहां से डरा-सहमा हुआ है।

 

हसीन जहां ने अमरोहा में मोहम्मद शमी के भाई और उनके परिवार को क्रिमिनल बताते हुए अपनी जान को खतरा बताया है। इसके साथ ही हसीन जहां ने मोहम्मद शमी के भाई पर एक और नया आरोप लगाया है। हसीन जहां का कहना है कि शमी की दूसरी शादी करवाने के लिए उनके भाई मेरे हत्या भी करवा सकते हैं। हसीन ने कहा कि मैं शमी से शादी करके एक क्रिमिनल फैमिली में फंस चुकी हूं।

हसीन जहां मोहम्मद शमी पर कई लड़कियों के साथ संबंधों का आरोप भी लगा चुकी हैं। हसीन जहां ने शमी पर अपनी हत्या का आरोप लगाते हुए कहा था कि शमी और उनके भाई मेरी हत्या करके मेरी लाश को जंगल में गाड़ देना चाहते थे ताकि उनकी दूसरी शादी का रास्ता साफ हो सके।

हसीन ने यह भी कहा कि शमी उन पर काफी वक्त से तलाक का दबाव भी बना रहे थे ताकि वह अपनी पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड अलिश्बा से शादी कर सकें।

हसीन जहां मोहम्मद शमी के भाई पर अपने रेप का आरोप भी लगा चुकी हैं। हसीन जहां ने आरोप लगाते हुए कहा था कि शमी ने खुद उन्हें कमरे में धक्का दिया था और बाहर से कमरा बंद कर दिया था। इसके बाद उनके भाई मेरे साथ रेप करते रहे और शमी ने उनकी कोई मदद नहीं की

हसीन जहां ने शमी पर आरोप लगाते हुए यह भी कहा था कि विराट कोहली की तरह शमी भी किसी बॉलीवुड हीरोइन से शादी करना चाहते थे। हसीन ने कहा था कि, शमी को ऐसा लगता है कि मुझसे शादी करके उन्होंने जल्दबाजी कर दी, जबकि मैंने शमी के लिए अपना मॉडलिंग करियर भी छोड़ दिया था।

हसीन जहां ने कहा कि मोहम्मद शमी के बड़े भाई क्रिमिनल हैं। उससे उसकी जान को खतरा है। उन्होंने कहा कि मोहम्मद शमी के बड़े भाई अपनी साली से शमी की शादी करवाना चाहते हैं और अपनी साली से शादी करवाने के लिए वह मेरी हत्या भी करवा सकते हैं।

हसीन जहां ने कहा कि शमी उससे माफी मांग ले तो वह शमी को माफ कर देगी और फिर से अपना घर बसा लेगी। लेकिन, शमी ने जो काम किया है वह बहुत गलत है। हसीन जहां का कहना है कि जब तक शमी माफी नहीं मांगते तब तक वह अपनी कोशिश जारी रखेगी।

Facebook Comments