मोहम्मद शमी की पत्‍नी ने दर्ज कराई FIR, कहा- अपने भाई से मेरा रेप…

 भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी के खिलाफ उनकी पत्नी हसीन जहां ने लिखित शिकायत दर्ज कराया है। शमी के खिलाफ रेप, हत्या और घरेलू हिंसा समेत भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की सात धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है शमी की पत्नी लगातार उन पर सनसनीखेज आरोप लगा रही हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि शमी उन पर अपने भाई के साथ जिस्मानी संबंध बनाने के लिए दबाव डालते थे।

आपको बता दें कि शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498ए (पति या पति के रिश्तेदारों द्वारा महिला का उत्पीड़न), 323 (मारपीट), 307 (जान से मारने की कोशिश, 376 (महिला के साथ बलात्कार), 506 (आपराधिक धमकी), 328 (अपराध करने के मकसद से जहर इत्यादि द्वारा नुकसान पहुंचाना) और धारा 34 (किसी भी अपराध को अंजाम देने के लिए साझा साजिश करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक शिकायत में पत्नी हसीन जहां ने कहा कि शमी के बड़े भाई हासीब अहमद ने शमी के कहने पर मेरे साथ दुष्कर्म की कोशिश की. शमी के कई अन्य लड़कियों से शारीरिक संबंध थे, इसके बारे में बात करने पर वह मुझे मारता पीटता था। उसके परिवारवालों ने भी मुझ पर शारीरिक व मानसिक अत्याचार किये हैं। मुझे खाने में जहर मिलाकर जान से मारने की कोशिश की गयी। मैं बस शमी के सुधरने का इंतजार कर रही थी, लेकिन इन तीन वर्षों में वह नहीं सुधरा. परिवार ना टूटे, इस कारण इतना कुछ होने के बावजूद मैं चुप रही. लेकिन अगर मैं अब चुप रही, तो पूरा परिवार मुझे मानसिक रोगी बताकर मुझे मानसिक अस्पताल भेज देगा या मेरी जान ले लेगा।

Facebook Comments