ए.सी.पी. ने बुलाया और फोटो दिखाने के बहाने की अश्लील हरकतें….

एक बच्चे की 26 वर्षीय मां ने ए.सी.पी. पर अपने दफ्तर में बुला अश्लील हरकतें करने और विरोध करने पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। महिला ने देर रात सिविल अस्पताल से मैडीकल करवा पुलिस विभाग की हैल्प लाइन नंबर 181 पर शिकायत की है। 

 

महिला ने बताया कि उसकी शादी वर्ष 2009 में हुई थी। शादी के 6 वर्षों बाद उसका अपने पति के साथ तलाक हो गया। उसका एक 7 वर्ष का बेटा है जिसके बाद वे अपने मायके घर आकर रहने लगी। भाई ने उसी वर्ष उसकी दूसरी शादी कर दी। लेकिन 1 महीने बाद फिर से तलाक हो गया। वर्ष 2016 में भाई ने तीसरी शादी करवाई और 6 महीने बाद फिर से तलाक हो गया। महिला का आरोप है कि उसका भाई पहले उसकी शादी करवाता है और बाद में दबाव बनाकर तलाक करवा ससुराल पक्ष के लोगों से पैसे ऐंठ लेता है। 3 तलाक करवा वे लगभग 22 लाख रुपए एकत्रित कर चुका है।

 

महिला का आरोप है कि गत 12 मार्च को उसके भाई व छोटी बहन ने उस पर हमला कर दिया। मारपीट करने का कारण प्रापर्टी के कागजात पर हस्ताक्षर करवाना था, लेकिन उसके इंकार करने पर उन्होंने खूब मारपीट की। 24 मार्च को भाई-बहन ने उसके कमरे में पड़ा पर्स चुरा लिया। पर्स में 25 हजार रुपए और जरूरी कागजात थे। दोनों मामलों में चौकी टिब्बा की पुलिस को शिकायत दी, लेकिन पुलिस ने किसी प्रकार की कोई सुनवाई नहीं की।

 

ए.सी.पी. ने बुलाया और फोटो दिखाने के बहाने की अश्लील हरकतें
महिला का आरोप है कि शनिवार शाम 4 बजे उसे ए.सी.पी. ने अपने दफ्तर में बुलाया लिया, जहां उसका भाई पहले से मौजूद था। भाई के पास उसकी कुछ आपत्तिजनक फोटो हैं जो उस लड़के के साथ है जिससे वह प्यार करती थी, लेकिन भाई ने मारपीट कर उसका मोबाइल फोन छीन लिया था। ए.सी.पी. उसे अपने साथ पीछे बने कमरे में ले गया और खुद फोटो दिखाने की बात कही। महिला का आरोप है कि उस समय कमरे से सभी बाहर चले गए। इसी दौरान ए.सी.पी. ने उसकी छाती दबा दी। विरोध करने पर उसे पहले थप्पड़ मारने लगा। चिल्लाने पर मारपीट करते हुए अपने दफ्तर से बाहर निकाल दिया। इस बारे में पक्ष जानने के लिए ए.सी.पी. से संपर्क साधा गया लेकिन बात नहीं हो सकी।

Facebook Comments