6 महीने से नाबालिग बेटी से रेप कर रहा था बाप…..

आए दिन किसी न किसी शहर से नाबालिग बच्चियों के साथ बलात्‍कार की खबरे आती रहती हैं। राजधानी दिल्‍ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम से एक रेप का मामला सामने आया है जो आपको भी सन्न करके रख देगी। जी हां आप जानकर हैरान रह जाएंगे यहां एक बाप अपनी नाबालिग बेटी के साथ रेप किया।

उससे भी घिनौनी बात ये कि जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया तो उसने अपने बयान में कहा- ये सब तो नॉर्मल है, इसमें बुराई क्‍या है। पुलिस ने बेशर्म बाप को जेल भेज दिया।

 

खबर के मुताबिक, गुरुग्राम के पटौदी गांव में एक शख्स ने अपनी 13 साल की बेटी के साथ ही रेप किया। इतना ही नहीं वो पिछले 6 महीने से अपनी बेटी के साथ रेप कर रहा था। आरोपी गांव की ही एक फैक्ट्री में काम करता था। पुलिस के मुताबिक अक्सर रेप के दौरान वो बेटी से कहता रहता था कि इसमें कुछ गलत नहीं है, ये सब तो नॉर्मल है। इसलिए इससे डरने की जरुरत नहीं है। जानकारी के मुताबिक आरोपी गांव में ही अपनी दूसरी पत्नी संग रहता है। पीड़िता सहित आरोपी के चार बच्चे हैं, जो उसकी पहली पत्नी से हैं।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे सख्ती से पूछताछ की है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी को बीती रात 10 बजे गिरफ्तार किया है। आरोपी ने सफाई देते हुए कहा है कि इसमें आश्चर्य की क्या बात है। ये तो घर-घर की कहानी है। यौन उत्पीड़न तो हर घर में होता है। ये जानकारी मानेसर पुलिस स्टेशन की एसएचओ (महिला) पूनम सिंह के हवाले से मिली है।

कुछ दिनों पहले पंजाब के पटियाला में एक हैवान पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाया था। इसके बाद वो धमकियां देता था कि अगर किसी को इस बारे में बताया तो जान से मार देगा। मामला तब सामने आया जब दरिंदा बाप दोबारा बेटी से बलात्‍कार करना चाहा। बेटी ने फौरन इसकी जानकारी अपने रिश्‍तेदारों को दी और मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

Facebook Comments