2 साल की मासूम बच्ची के साथ 46 साल के शख्स ने की दुष्कर्म की कोशिश….

दिल्ली के जाफराबाद इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 2 साल की मासूम बच्ची के साथ 46 साल एक शख्स ने दुष्कर्म का प्रयास किया। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर उसकी मां ने शोर मचा दिया। जिसके बाद आरोप भाग निकलने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो पाया। फिर क्या था मां ने पड़ोसियों की मदद से आरोपी को पकड़ लिया।

बाद में पिटाई लगाने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। आरोपी की पहचान सर्वेश (46) के रूप में हुई है। पुलिस ने उसके खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो की धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक मासूम अपने परिवार के साथ जाफराबाद इलाके में रहती है। इसका पिता सब्जी बेचते है। शुक्रवार की बात है जब मासूम का पिता सब्जी बेचने गए थे और मां भी कपड़े धो रही थी। इस बीच इनके पड़ोस में रहने वाला सर्वेश नामक अधेड़ शख्स उसे खिलाने लगा। चुपचाप आरोपी मासूम को अपने कमरे पर ले गया।

बताया जा रहा है कि शुरूआत में उसने बच्ची के साथ छेड़छाड़ की। इसके बाद आरोपी ने उससे दुष्कर्म का प्रयास किया। बच्ची जोर-जोर से रोने लगी। इसी दौरान मासूम की मां उसकी आवाज सुनकर सर्वेश के कमरे में पहुंच गई।

मासूम की हालत देखकर उसने शोर मचा दिया। आरोपी ने फरार होने का प्रयास किया। लेकिन पड़ोसियों की मदद से आरोपी को दबोच लिया गया। बाद में उसकी जमकर पिटाई लगाई गई। इधर खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मासूम का अस्पताल ले जाकर मेडिकल कराया, जहां रेप की पुष्टि नहीं हो पाई। आरोपी ने बस दुष्कर्म का प्रयास किया। पुलिस ने उसी आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Facebook Comments