फैशन डिजाइनर को अपनी ही नाबालिग बेटियों के यौन शोषण करने के आरोप में जेल…

दो नाबालिग बेटियों के रेप के आरोप में गिरफ्तार किए गए फैशन डिजाइनर को कोर्ट ने 13 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। मुंबई पुलिस ने बाल यौन अपराध संरक्षण (पोस्को) अधिनियम  के तहत आरोपी को गिरफ्तार किया है। बच्चियों की उम्र 17 और 13 साल बताई जा रही है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपी पिछले दो सालों से अपनी बेटियों का यौन शोषण कर रहा था। पीड़िता ने बताया कि आरोपी पिता पढ़ाई बंद करवा देने, घर से निकालने और छोटे भाई की हत्या करने की धमकियां देता था। इस वजह से बच्चियों ने किसी से कुछ नहीं कहा।

 

पीड़िता ने बताया कि बीमारी की वजह से मां घर के निचले फ्लोर पर रहती थी। जब वह पढ़ाई करने ऊपर वाले फ्लोर पर जाती थी तभी पिता उसके साथ जबरदस्ती करता था। उसने बताया कि पिछले साल नवंबर-दिसंबर महीने में जब वह अपनी छोटी बहन के साथ टीवी देख रही थी, तभी उसके पिता ने बहन का भी यौन उत्पीड़न किया। जब बहन को बचाने के लिए उसने पिता का विरोध किया तो आरोपी ने उसका भी रेप किया।

रविवार को बड़ी बेटी ने पिता की करतूतों के बारे में मां को बताया। इसके बाद मां ने फौरन केस दर्ज कराया। दोनों पीड़िताओं को शेल्टर होम भेज दिया गया है। आरोपी को सोमवार शाम उसके घर से गिरफ्तार किया गया। आरोपी की तीन बेटियां और एक बेटा भी है। घर में बीवी-बच्चों के अलावा उसके बूढ़े मां-बाप भी रहते हैं।

 

बावजूद इसके फैशन डिजाइन लगातार बेटियों का शोषण कर रहा था। प्रतिष्ठित पहचान रखते हुए भी दरिंदगी की सोच रखने वाला पिता दोनों बेटियों को मानसिक और शारीरिक शोषण कर रहा था। पुलिस ने अब कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है।

 

Facebook Comments