‘झूमा भाभी’ बनकर आ रही हैं मोनालीसा, बिंदास अंदाज पर मर मिटे लोग….

मोनालीसा ने अपने नए अंदाज में वापसी कर ली है। लाल साड़ी में वह कमाल की खूबसूरत लग रही हैं। ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो हिट होने के बाद मोनालीसा भी अब भाभी बनकर आ रही हैं। भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस-10’ में नजर आ चुकीं मोनालिसा अपने हॉट अंदाज के साथ टीवी पर वापसी कर रही हैं।

मोनालिसा बंगाली वेब सीरीज ‘दुपुर ठाकुरपो’ में दिखाई देंगी। यह इस सीरीज का दूसरा सीजन है। मोनालिसा झुमा भाभी के किरदार में दिखेंगी और यह सीरीज डिजिटल प्लेटफॉर्म होईचोई पर देखा जा सकेगा। मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस सीरीज का टीजर शेयर किया है, और इशारा कर दिया है कि वे हॉट अंदाज में नजर आएंगी।

‘दुपुर ठाकुरपो 2’ में कुछ युवा होंगे जो झूमा भाभी को पसंद करते हैं और उनको फॉलो करते हैं। मोनालिसा ने इस शो के टीजर के साथ ही शो की कई तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डाली हैं। मोनालिसा इन सभी तस्वीरों में कमाल की लग रही हैं, और उन्होंने अपने इरादे भी साफ कर दिए हैं।

मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिश्वास है। वे लगभग 125 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं लेकिन ‘बिग बॉस-10’ में उनकी पारी ने उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता दिलाने का काम किया।

 

मोनालिसा ने शो के दौरान ही अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से शादी कर ली थी। विक्रांत भी भोजपुरी फिल्मों के एक्टर हैं। देखना यह है कि झूमा भाभी का मोनालिसा का यह किरदार उन्हें किन बुलंदियों तक पहुंचाता है।

 

Facebook Comments