अपनी बेटी से शादी करने के जुर्म में जेल की सजा,मां के साथ अनैतिक संबंध…

26 साल की बेटी मिस्टी से दो साल पहले शादी की थी। मामला खुलने के बाद पुलिस ने मां पैट्रिसिया को हिरासत में ले लिया।

वहीं, बेटी मिस्टी को मां के साथ अनैतिक संबंध रखने का दोषी माना है, उसे भी जल्द ही सजा सुनाई जा सकती है। गौरतलब है कि ये महिला अपने बेटे से भी शादी कर चुकी है।

रिपोर्ट के मुताबिक, पैट्रिसिया ने 2014 में अपने पति से अलग होने के बाद बेटी मिस्टी के करीब आ गई थी। दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे और एक मौके पर आकर दोनों के बीच अनैतिक संबंध भी बनने लगे। जब ओक्लाहोमा स्टेट में सेम सेक्स मैरिज को मंजूरी मिली तो दोनों ने शादी कर ली। हालांकि 2017 में मिस्टी ने शादी तोड़ दी।

मामला पुलिस की नजर में आया तो कपल ने बयान दिया कि उन्होंने कोई कानून नहीं तोड़ा है।  ओकलाहोमा कानून के मुताबिक, रिलेटिव से शादी करना वहां बहुत बड़ा जुर्म है। इस जुर्म में 10 की जेल भी हो सकती है।  दो साल चले केस में बीते 14 मार्च को उसे दो साल की सजा और 1500 डॉलर का जुर्माने की सजा मिली।

 
पेट्रिसिया की बेटी 25 साल की है और उसने कभी भी अपनी बेटी को नहीं पाला। क्योंकि पति से डिवोर्स के दौरान वो बेटी की कस्टडी का केस हार गई थीं। महिला का कहना था कि एक बच्चे को एडॉप्ट की उम्मीद में उसने बेटी से शादी की। उसने पुलिस से कहा- मैंने ये सोचा ही नहीं कि मैं कानून तोड़ रही हूं, क्योंकि बेटी के बर्थ सर्टिफिकेट पर उनका नाम नहीं है।

हैरान करने वाली बात ये है कि पैट्रिशिया इससे पहले अपने सगे बेटे से भी शादी कर चुकी हैं। साल 2008 में इस महिला ने तब 18 साल के अपने बेटे से शादी कर ली थी। पैट्रिशिया के बेटे के मुताबिक, उसकी मां ने ये सब जबरन किया था। बेटे ने इस शादी को 2010 में कानूनी तरीके से खत्म यानि Annul करवा दिया। पैट्रिसिया ने जांच अधिकारियों को बताया था कि उसने कभी भी बेटे के साथ सेक्सुअल रिलेशन नहीं रखे।

 

Facebook Comments