अंगूठे से पेंशन पर निशान लगवाने के लिए फ्रीज में रखी मां की DEADBODY….

मां अपने बच्चों के लिए कितना प्यार लुटाती है। खुद के सपनों की कुर्बानी देकर मां बच्चों के लिए जान भी न्यौछावर कर देती है। ऐसे में मां को ही अपना बच्चा कैसे मौत के मुंह में धक्का दे सकता है।

पश्चिम बंगाल में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जब एक बेटे ने अपनी मां की लाश को दो साल तक फ्रीजर में रखा है। आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन यह सच है बेटे ने पेंशन के लिए मां को भयानक मौत दी।

जानकारी के अनुसार राजधानी कोलकाता के बेहाला पुलिस स्टेशन के अंतर्गत एक सुब्रत मजूमदार नाम के शख्स की मां का निधन करीब तीन साल पहले ही हो गया था। लेकिन युवक ने अपने मां के शव का अंतिम संस्कार करने की बजाय उसे घर में फ्रीजर में रख लिया।

 

दरअसल महिला एक रिटायर्ड एफसीआई अधिकारी थी जिसे हर महीने करीब 50 हजार रुपये पेंशन के तौर पर मिलते थे।

मां की पेंशन को पाने के लालच में बेटा दो सालों तक अपनी मां के शव को डीप फ्रिज में रखकर उसकी पेंशन लेता रहा। आरोपी बेटे का नाम सुब्रत मजूमदार (46) है। जबकि मृत मां का नाम बीना मजूमदार (87) और पति का नाम गोपाल चंद मजूमदार (89) है।

 

पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि बीना एक सरकारी कर्मचारी थी और काम से रिटायर होने के बाद वह घर में पति के साथ रहती थी। वर्ष 2015 में हृदयाघात से उसकी मौत होने के बाद बेटा सुब्रत अंतिम संस्कार करने के नाम पर मां के शव को अपने ले गया और उसे फ्रिज में रख दिया।

 

बीना के शरीर के जिन हिस्सों के सड़ने का डर था उन हिस्सों जैसे किडनी, लीवर इत्यादि को शरीर से अलग करके सुब्रत ने बड़े जार में रख दिया था। पुलिस ने वृद्धा के शव के अलावा कुछ बड़े जार भी कब्जे में लिए हैं। बेहाला पुलिस के मुताबिक महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की तह में पहुंचने के लिए आगे की जांच कर रही है।

आस-पासके इलाके में भी इस घटना से खौफ पनपा हुआ है। लोग घटना को सुनकर हैरान है। बेटे के रिश्ते को कलंकित करती ये वारदात लोगों को डरा रही है।

 

Facebook Comments