आपत्तिजनक अवस्‍था में मां को देखा,तो बेटे की गला घोंट कर कर दी हत्‍या….

आप जानकर दंग रह जाएंगे कि हत्‍यारी मां का महज 14 साल के लड़के के साथ अवैध संबंध थे और घटना के वक्‍त उसकी के साथ वो हमबिस्‍तर थी। पुलिस ने मां सागरी और उसके नाबालिग प्रेमी ऋषि को गिरफ्तार कर लिया है। विस्‍तार से जानिए पूरा मामला

सात साल के बेटे की गला घोंट कर हत्‍या कर दी। दरअसल मासूम ने अपनी मां को प्रेमी के साथ बिस्‍तर पर आपत्तिजनक अवस्‍था में देख लिया था और उसने पिता को इसके बारे में बता देने की बात कही थी।

गांव के बाहर खेत में मिली मासूम की लाश :
जानकारी के मुताबिक मामला साउथ 24 परगना के जयनगर इलाके का है। सोमवार को 7 वर्षीय साधन मंडल को राजापुर गांव के बाहर खेत में मृत अवस्‍था में पाया गया। साधन के पिता गोस्थो मंडल अपने बेटे और पत्नी के साथ मंडल पारा में रहते हैं। उनके पड़ोसी सचिंद्रनाथ सरदार कोलकाता में रहते हैं लेकिन उनकी पत्नी अपने दो बेटों ऋषि और आनंद के साथ उसी गांव में रहती है।

14 वर्षीय ऋषि और साधन की मां में थे अवैध संबंध :
पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक पिछले गुरुवार से साधन गायब था। गोस्थो मंडल की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और सोमवार को साधन का शव बरामद किया। खबर फैलने के बाद गांववालों ने सरदार के घर पर हमला कर दिया। पुलिस को पता चला कि सागरी का अफेयर 14 वर्षीय ऋषि से चल रहा था। जब पुलिस ने सागरी से पूछताछ की तो उसने भी इस बात के साथ-साथ अपने बेटे को मार डालने की बात भी स्वीकार कर ली।

मां को बिस्‍तर पर आपत्त्तिजनक हालत में देख लिया था बेटे ने :

जानकारी के मुताबिक गुरुवार को साधन के पिता खेत में गए हुए थे। साधन घर के बाहर खेल रहा था। मौका देखकर ऋषि सागरी के कमरे में गया। इतने में साधन मम्मी मम्मी करता हुआ वापस आ गया और उसने मां और ऋषि को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया। गुस्से में लाल साधन ने यह बात अपने पिता से बताने को कहा। यह सुनकर ऋषि ने लपककर उसे पकड़ लिया, इसके बाद सागरी ने अपने ही बेटे का गला दबा दिया। पुलिस के मुताबिक, मृतक के सिर पर किसी भारी चीज से वार किया गया था। दोनों ने लाश को ले जाकर एक खेत में छिपा दिया। सन्‍न कर देने वाली बात ये थी कि बेटे की मौत के चार दिन बाद भी महिला एकदम सामान्य रही।

Facebook Comments