रणबीर कपूर ने दिया माँ को mother day पर बड़ा सा गिफ्ट…..

चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर और क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट के लव अफेयर के चर्चे पूरे बॉलीवुड में मशहूर हो रहे हैं. खबरें हैं कि धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के पहले स्केड्यूल से ही दोनों के बीच की नज़दीकियां बढ़ने लगी थी.  इसी बीच दोनों को-स्टार्स एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे. हाल ही में रणबीर और आलिया को सोनम कपूर की रिसेप्शन पार्टी में देखा गया था. उसी रिसेप्शन की एक तस्वीर को आलिया ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर कर ‘Yess’ लिखा था.

 

बीते दिन आलिया भट्ट ने अपनी माँ सोनी राज़दान को मदर्स डे की शुभकामनाएं दी, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया. आलिया के इस पोस्ट में नीतू कपूर ने भी कमेंट किया, जिससे यह साफ़ हो गया कि रणबीर और आलिया के बीच ज़रूर कुछ पक रहा है. दरअसल, आलिया भट्ट ने अपनी माँ सोनी राज़दान के साथ अपनी फोटो को शेयर कर लिखा कि, “हैल्लो ब्यूटीफुल मॉम, यह आपका दिन है. आज और हमेशा.” उनके इस पोस्ट में नीतू ने “Awww” करके कमेंट किया.

आलिया के पोस्ट पर इस तरह से कमेंट करके नीतू कपूर ने साफ कर दिया कि आलिया ही उनकी पसंदीदा हीरोइन है. इन सबको देखकर तो यही लग रहा है कि नीतू कपूर ने बेटे रणबीर कपूर के लिए आलिया को पास कर दिया है.

Facebook Comments