मौनी रॉय का एक शानदार अनुभव जैसा है इन star के साथ काम करना…..

छोटे परदे पर खुद को सफल अभिनेत्री के तौर पर स्थापित कर चुकी अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों सातंवे आसमान पर है. वह जल्द अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ में नजर आएँगी. इसके बाद वह मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली है. खबरों की माने तो इन दिनों वह फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीं फिल्म ‘गोल्ड’ की शूटिंग उन्होंने पूरी कर ली है.

अब हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मौनी ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ काम करने को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि “रणबीर और आलिया के साथ स्क्रीन शेयर करना मेरे लिए एक शानदार अनुभव जैसा है, उनके साथ काम कर मुझे काफी अच्छा लग रहा है.”

बताना चाहेंगे कि मौनी रॉय फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में निगेटिव किरदार में नजर आएंगी. पिछले दिनों मौनी रॉय को लेकर ये भी खबर थी कि वह बहुत ही जल्द सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘दंबग 3’ में नजर आ सकती हैं. हालांकि मौनी से जब इस फिल्मों को लेकर पूछा गया तो उन्होंने इस बात को सिर्फ एक अफवाह मात्र बताया. गौरतलब है कि मौनी रॉय टीवी दुनिया की एक जानी-मानी अभिनेत्री है जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया. उन्हें सबसे ज्यादा नागिन की भूमिका के लिए पहचाना जाता है.

Facebook Comments