मौनी रॉय इस बार खुलकर अपने रिश्ते को लेकर…..

वह बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ के ग्लैमर दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. खबरों की माने तो मोनी ने इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली हैं. इस फिल्म के अलावा भी मौनी रॉय फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में मौनी नेगेटिव भूमिका में नजर आने वाली हैं.

टीवी के मशहूर शो ’21 सरफरोस सारागढ़ी 1897′ में व्यस्त अभिनेता मोहित रैना इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. मोहित रैना टीवी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय को डेट कर रहे हैं. हालांकि ये दोनों अक्सर अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे रहते हैं. टीवी शो ‘देवों के देव महादेव’ में मोहित रैना और मौनी राय की जोड़ी ने दर्शको के दिलों में एक खास जगह बना ली थी इसके बाद इन दोनों के अफेयर के चर्चे आये दिन होते आये हैं.

लेकिन जब मोहित से इस बारे में पूछा गया था तो उनका कहना था कि, ऐसा कुछ भी नहीं है. मोहित ने अपने बयान में कहा कि मैंने अपनी निजी जिंदगी को हमेशा प्रोफेशनल लाइफ से दूर रखा है, मौनी बस मेरी एक सह कलाकार थी, फिर वो मेरी दोस्त बन गई. अब हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं, अगर कुछ कभी भी होगा तो मैं आपको जरुर बताऊंगा. गौरतलब हैं कि मौनी रॉय जल्द ही बड़े परदे पर नजर आने वाली हैं.

 

Facebook Comments