Mumbai : गियर की जगह बांस लगाकर स्कूल बस चला रहा था ड्राइवर, गिरफ्तार

मुंबई में एक बस ड्राइवर का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक नामी स्कूल के बस का ड्राइवर गियर की जगह बांस लगाकर गाड़ी चला रहा था और हर रोज बच्चों की जिंगदी के साथ खिलवाड़ कर रहा था। जैसे ही इस घटना का वीडियो सामने आया पुलिस हरकत में आ गई और बस ड्राइवर की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला 5 फरवरी का बताया जा रहा है।

यह घटना मंगलवार सुबह उस समय समाने आई जब मुंबई के खार इलाके में एक स्कूल बस बीएमडब्ल्यू से टकरा गई थी। जिसके बाद कार सवार ने बस का पीछा किया। जब बस रूकी तो कार सवार ने जैसे ही देखा उसके होश उड़ गए क्योंकि ड्राइवर ने गियर की जगह एक बांस फिट कर रखा था। इसके तुरंत बाद कार चालक ने पुलिस को इसकी जानकारी थी और बस चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि बाद में बस चालक को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

बस के गियर में लगे बांस का एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे कार चालक ने सबूत के तौर पर खींची हैं। इस घटना पर खार पुलिस का कहना है कि बस ड्राइवर का नाम राजकुमार है और उसके पास यूपी का लाइसेंस हैं। वह बीते तीन दिनों से बांस का प्रयोग गियर बदलने के लिए कर रहा था। वहीं अपनी गलती बस ड्राइवर राजकुमार ने कहा कि गियर ठीक करवाने के लिए उसे समय नहीं मिला। पुलिस ने स्कूल प्रबंधन को इस मामले में सख्त कदम उठाने के लिए कहा गया है।

Facebook Comments