मुंबई एयरपोर्ट पर भाईजान का हुआ शहनशाहों की तरह स्वागत….

सलमान खान मुंबई एयरपोर्ट से अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट जा रहे हैं। इससे पहले रिहाई की प्रक्रिया पूरी होने के बाद सलमान जेल से बाहर आ गए। सेशन कोर्ट के आदेश की कॉपी सीजेएम अदालत भेजी गई, जहां से सलमान की रिहाई का आदेश जोधपुर सेंट्रल जेल को भेजा गया और उन्हें रिहा किया गया। सलमान खान के वकील ने बताया कि सत्र न्यायाधीश रविंद्र कुमार जोशी की अदालत ने 25,000 रुपये के दो स्योरिटी बॉन्ड पर उन्हें जमानत दे दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विश्नोई समाज सत्र न्यायालय के इस फैसले के खिलाफ हाई कोर्ट का रुख कर सकता है।अदालत की सुनवाई के वक्त सलमान खान की बहनें अलवीरा और अर्पिता के अलावा उनके बॉडीगार्ड शेरा भी कोर्ट में मौजूद थे। इससे पहले सेशन अदालत के जज रविंद्र जोशी ने सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाने वाले सीजेएम कोर्ट के जज खत्री से मुलाकात की थी। सुनवाई के दौरान सरकारी वकील ने सलमान खान की जमानत का विरोध किया था।

बता दें कि शुक्रवार शाम को राजस्थान सरकार ने 87 जजों का ट्रांसफर कर दिया था। इनमें शुक्रवार को सलमान की बेल अर्जी की सुनवाई करने वाले जज रविंद्र कुमार जोशी भी शामिल हैं। इसके बाद इस पर सस्पेंस बताया जा रहा था कि आखिर उनकी बेल की अर्जी पर सेशन कोर्ट में सुनवाई होगी या नहीं। हालांकि किसी जज के ट्रांसफर के फैसले के अमल में एक सप्ताह से 10 दिन तक का वक्त लगता है। इसलिए रविंद्र कुमार जोशी ने ही बेल की अर्जी पर सुनवाई की।

Facebook Comments