कांग्रेस की इस खूबसूरत बाला को मिली थी रेप की धमकी, हुआ गिरफ्तार

कांग्रेसी प्रवक्ता ने अपनी शिकायत में कहा कि प्रोफाइल पिक्चर में भगवान राम की तस्वीर लगाने के बावजूद अज्ञात ट्विटर ट्रोल ने इस तरह की धमकी देने से पहले दो बार नहीं सोचा। 

मुंबई पुलिस ने कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी की बेटी का बलात्कार करने की धमकी देने के आरोप में गुजरात से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया  है। केन्द्रीय गृह मंत्रालय के निर्देश के बाद मुंबई पुलिस ने मंगलवार को प्रियंका चतुर्वेदी की बेटी को बलात्कार की धमकी देने पर ट्विटर के एक अज्ञात उपयोगकर्ता के खिलाफ मामला दर्ज किया था। प्रियंका मध्य प्रदेश के मंदसौर मामले में वायरल हो रहे एक फर्जी मैसेज को लेकर ये धमकी दी गई थी।

मंगलवार को  पुलिस उपायुक्त दीपक देवराज ने कहा था, ”गोरेगांव पुलिस ने आईपीसी की धारा 509 (महिला की शील भंग करने के लिये शब्दों , भावभंगिमा का प्रयोग) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम एवं बाल यौन अपराध रोकथाम कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। उन्होंने कहा कि ट्विटर हैंडल ‘@GirishK1605’ का प्रयोग करने वाले एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया।

प्रियंका ने सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इस ट्विटर हैंडल से किये गये ट्वीट में कहा गया था कि वह प्रियंका की दस साल की बेटी का बलात्कार करेगा। कांग्रेसी प्रवक्ता ने अपनी शिकायत में कहा कि प्रोफाइल पिक्चर में भगवान राम की तस्वीर लगाने के बावजूद अज्ञात ट्विटर ट्रोल ने इस तरह की धमकी देने से पहले दो बार नहीं सोचा।

Facebook Comments