मम्मी खुली सड़क पर स्कूटर चला रही,बेटा पीछे बैठ होमवर्क पूरा कर रहा…..

मम्मी खुली सड़क पर स्कूटर चला रही थीं और बेटा पीछे बैटा बहुत ही आराम ले अपना होमवर्क पूरा कर रहा था। बेशक ये सुनने में कुछ अजीब लग सकता है लेकिन यह सच है। गृह राज्य मंत्री किरण रिजीजू ने एक अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें बहुत ही खूबसूरती के साथ इस कारनामे को अंजाम देती एक महिला नजर आ रही हैं। वे स्कूटर चला रही हैं और उनके दोनों बच्चे इस स्कूटर पर सवार हैं। आगे बिटिया खड़ी है और पीछे बेटा स्कूल ड्रेस में बैठा है। इस वीडियो को देख कर लग रहा है कि ये महिला बेटे को स्कूल छोड़ने जा रही है।

दिलचस्प यह कि ये बच्चा बहुत ही ध्यान मग्न होकर अपना होमवर्क कर रहा है और उसे किसी भी चीज की कोई फिक्र नहीं है। वह खुद में मग्न होकर अपना काम कर रहा है। उसकी मम्मी भी इतने शानदार ढंग से स्कूटर चला रही हैं जिससे वह अपना काम बहुत ही ध्यान से कर पा रहा है। लेकिन इस तरह के नजारे बहुत कम ही देखने को मिलते हैं। किरण रिजीजू ने इसके साथ लिखा हैः “मैं मां और पढ़ाकू बच्चे को सैल्यूट करता हूं लेकिन सुरक्षा के लिए ट्रैफिक का ध्यान रखें।”

बेशक यह काम अच्छा लग सकता है लेकिन यह काफी खतरनाक भी है क्योंकि मम्मी ने हेलमेट नहीं पहन रखा है और बच्चे का पूरा फोकस किताबों की ओर है। फिर इंस्टाग्राम पर आए कमेंट्स में कई लोगों ने हेलमेट और सुरक्षा की बात भी कही है। मजेदार यह कि कुछ लोग तो कह रहे हैं कि बच्चे ने होमवर्क पूरा कर ही लिया होगा।

Facebook Comments