फिल्म देखने निकला था…अब तक नहीं लौटा घर, 2016 से लापता है ‘मुन्नाभाई’ का यह एक्टर

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की फिल्म ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट साबित साबित हुई थी और लोगों को भी यह फिल्म बेहद पसंद आई थी. लोगों का इंटरेस्ट देखते हुए ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ का पार्ट-2 भी बनाया गया, जिसका नाम ‘लगे रहो मुन्नाभाई’ था. इस फिल्म के दूसरे पार्ट को भी लोगों ने बेहद पसंद किया था. अब खबर यह कि डायरेक्टर राजकुमार हिरानी इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी लाने वाले हैं, लेकिन इन सबके बीच एक दुखी करने वाली खबर सामने आई है.

1 जनवरी 2016 से है लापता
अगर आपको याद हो तो, ‘मुन्नाभाई’ में एक सपोर्टिंग एक्टर विशाल ठक्कर का रोल जबरदस्त था, जो फिल्म में बार-बार सुसाइड करने का प्रयास करता है और बाद में संजय दत्त यानी मुन्नाभाई उसे अपने अंदाज से समझाने में सफल होता है. वही विशाल ठाकुर 2016 से गायब है. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में प्रकाशित एक खबर के अनुसार विशाल ठाकुर पिछले तीन सालों से गायब है और पुलिस अब तक विशाल की कोई भी जानकारी जुटाने में असफल रही है. रिपोर्ट के अनुसार, विशाल को आखिरी बार 1 जनवरी 2016 को सुबह 11.45 बजे उनकी गर्लफ्रेंड के साथ देखा गया था.

31 दिसंबर 2015 से नहीं लौटा घर
इससे पहले 31 दिसंबर 2015 को विशाल अपनी मां से फिल्म देखने के लिए 500 रुपये लेकर घर से बाहर निकले थे, और बाद में अपने पिता को कॉल करके यह सूचित किया था कि वह उस रात अपने घर नहीं आएगा, क्योंकि वह पार्टी में जा रहा है. इसके बाद से वह अब तक अपने घर लौट कर पापिस नहीं आया. पुलिस ने विशाल की गर्लफ्रेंड से भी पूछताछ की है मगर इससे भी विशाल के बारे में कोई जानकारी पुलिस के हाथों नहीं लगी है.

Facebook Comments