कलयुगी बेटी ने प्रेमी के हाथों करवा डाली बाप की ह्त्या…..

मली का रहने वाला राकेश रूहैला दिल्ली में लैबटेक्निशियन की नौकरी करता था और रेलगाड़ी से रोजाना दिल्ली आता-जाता था। 7 अप्रैल को वह रोज की तरह ट्रेन से उतर कर अपने घर जा रहा था कि अचानक नकाबपोश युवकों ने उसकी कनपटी से तमंचा सटा कर गोली मार दी।

एक हफ्ते पहले शामली में हुए लैबटेक्नीशियन हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मीडिया के सामने मृतक की बेटी ने जुर्म कुबूल करते हुए बताया कि उसने खुद तमंचा देकर अपने पिता का कत्ल कराया था। पुलिस ने हत्याकांड में शामिल मृतक की बेटी और उसके

राकेश के भाई ने पुलिस में मामला दर्ज कराया तो पुलिस ने जांच शुरु कर दी. पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर हमलावर की तलाश शूरू की।पुलिस को परिजनों पर भी शक था तो उसने परिजनों की भी कॉल डिटेल निकलवाई जिसमें चौंकाने वाले खुलासे हुए।

पुलिस ने पाया कि मृतक के बेटी लगातार एक नंबर के संपर्क में थी जो समीर का था। पूछने पर लड़की ने बताया कि उसके पिता को उसके और समीर के बारे में पता चल गया था। राकेश ने अपने बेटी को पीटा भी था इसी बात से वह बेहद गुस्से में थी।

 

फिर की अपने ही पिता की हत्या का साजिश
लड़की ने काफी दिन अपने पिता के मर्डर का प्लान बनाया। उसने घर में रखा अवैध तमंचा अपने प्रेमी समीर को दिया और कहा कि जब तक तुम मेरे पिता को मार नहीं दोगे तब तक मैं तुमसे शादी नहीं करूंगी। समीर ने अपने चचेरे भाई के साथ मिल कर लड़की के पिता की हत्या कर दी।

 

Facebook Comments