दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या….

एक आदमी की हत्या के बाद उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर जंगली इलाके में कथित रूप से ठिकाने लगाने का मामला सामने आया है।

पुलिस ने इस मामले मे एक महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

इस मामले में गोवा पुलिस ने मृतक की पत्नी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस इंस्पेक्टर रवीन्द्र देसाई ने आज बताया कि महिला की पहचान कल्पना बासु (31) के तौर पर हुई है। उसने करीब एक महीना पहले अपने पति बासुराज बासु (38) की हत्या कर दी थी और तीन साथियों के साथ मिलकर शव को टुकड़ों में काटकर ठिकाने लगा दिया था।  महिला का पति मजदूरी करता था।

घटना तब सामने आई जब इस मामले आरोपी व्यक्तियों में से एक पत्नी ने अपने पति के अजीबोगरीब व्यवहार की सूचना पुलिस को दी। संदेह के आधार पर पुलिस ने उस व्यक्ति से पूछताज शुरू की जिसके बाद इस अपराध की परत दर परत खुलती चलती चली गई। इंसपेक्ट देसाई ने बताया कि इस मामले में मृतक की पत्नी कल्पना और सुरेश कुमार, अब्दुल करीम शेख, पंकज पवार नाम के तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। सभी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

आरोपी महिला एक गृहणी है। महिला एवं उसका पति अपने दो छोटे बच्चों के साथ यहां से करीब 80 किलोमीटर दूर दक्षिण गोवा जिले के कुरचोरेम गांव में रहते थे।  देसाई ने बताया कि एक महीना पहले महिला का अपने पति के साथ विवाद हुआ था , जिसके बाद उसने घर पर अपने पति की गला घोंटकर हत्या कर दी

घटना को अंजाम देने के बाद महिला ने अपने पति के तीन दोस्तों को इसकी सूचना दी। अधिकारी ने बताया कि चारों आरोपियों ने शव को टुकड़ों में काटा और एक बड़े बैग में डालकर उसे गोवा- कर्नाटक सीमा के निकट एक जंगल में किसी सुनसान जगह पर ठिकाने लगा दिया। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है और अपराध में अन्य लोगों की संलिप्तता का पता लगा रही है।

 

Facebook Comments