जुम्मे की नमाज़ पढ़ने से इंकार कर ने पर मामी ने किया भांजी का क़त्ल…..

मुंबई के पॉश इलाके एंटॉप हिल में एक 15 वर्षीय लड़की को उसकी मामी और मामी की लड़की ने केवल इसलिए मार डाला, क्योंकि नाबालिग लड़की ने जुम्मे की नमाज़ पढ़ने से इंकार कर दिया था.  मीनाज़ नाम की यह लड़की अपनी माता के देहांत के बाद मामा के घर रहने लगी थी. मीनाज़ के पिता ने बताया है कि मीनाज़ के मामा-मामी और उनका पूरा परिवार बड़ा धार्मिक था, उन्होंने कहा कि मीनाज़ भी नमाज़ अदा किया करती थी.

हत्या की वारदात को एक्सिडेंटल मौत बताने के लिए घर वाले बाथरूम में पैर फिसलने के बाद सिर में आई अंदरूनी चोट का बहाना बनाते हुए अस्पताल में ले गए लेकिन बाद में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सब खुलासा हो गया. एंटॉप हिल पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर सुदर्शन पैठनकर ने जब सख्ती से पूछताछ की तब आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

पुलिस ने बताया है कि पिछले शुक्रवार के दिन 15 वर्षीय मीनाज़ ने नमाज़ पढ़ने से मना कर दिया और इस झगड़े ने इतना तूल पकड़ा की घर में मौजूद दो मामी और उनकी एक नाबालिग बेटी ने मीनाज़ की दुपट्टे से गला घोटकर हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक मीनाज़ को जुम्मे की नमाज़ पढ़ने के लिए आदेश दिया गया था, लेकिन जब मीनाज़ ने इस शुक्रवार आदेश नहीं माना तो उसकी हत्या कर दी गई. फ़िलहाल पुलिस ने हत्या के आरोप में  दो मामी और ममेरी बहन को गिरफ्तार कर लिया है.

Facebook Comments