पत्नी करती थी ये काम पति ने गला घोंटकर कर दी हत्या

थाना सिटी के अंतर्गत आते गांव ढेरियां में पति ने पत्नी का गला घोंट कर कत्ल कर दिया। पुलिस ने मृतका के पिता के बयानों पर आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है जबकि आरोपी फरार है।
थाना सदर के गांव रहीमपुर निवासी करनैल सिंह ने पुलिस को बयान कलमबद्ध करवाते हुए बताया कि उसके 4 बच्चे हैं। लड़की राजविंद्र कौर की शादी वर्ष 2010 में गांव ढेरिया थाना सिटी निवासी कुलवीर सिंह पुत्र जीवा के साथ हुई थी। शादी के 8 वर्षों से कुलवीर उसकी बेटी के साथ झगड़ा व मारपीट करता था। इस संबंध में कई बार पंचायत हुई परंतु हर बार दामाद कुलवीर अपनी गलती मानकर बेटी राजविंद्र कौर को साथ ससुराल ले जाता था। 15 दिन पूर्व भी कुलवीर ने अपनी पत्नी के साथ फिर से मारपीट की और राजविंद्र अपने मायके गांव रहीमपुर आ गई। पंचायत द्वारा समझाने पर कुलवीर उसे अपने साथ ले गया।

मृतका के पिता ने बताया कि इसके बावजूद कुलवीर अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। 3 दिन पहले बेटी राजविंद्र का फोन आया कि उसका पति फिर उससे मारपीट करता है। 13 जुलाई को वह गांव ढेरियां दामाद को समझाने के लिए गया तो कुलवीर ने उसके साथ भी दुव्र्यवहार किया। रात को लेट हो जाने के कारण वह वहीं गांव ढेरिया लड़की के ससुराल में आ गया। सुबह 3 बजे कमरे से उसे राजविंद्र कौर के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। उसने कमरे में जाकर देखा तो कुलवीर ने उसकी बेटी की गला घोंट कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Facebook Comments