पत्नी ने शादी के दस दिन बाद ही की अपने पति की हत्या…..

आंध्र प्रदेश से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पत्नी ने शादी के दस दिन बाद ही अपने पति की हत्या करा दी।

दरअसल महिला ने अपनी पति की हत्या इसलिए कराई ताकि वो अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी कर सके।दूल्हा पसंद नहीं था जिसे हटाने के लिए उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ हत्या की साजिश रची।

महिला ने कुछ बेरोजगार बीटेक युवाओं के गिरोह को अपनी शादी की अंगूठी देकर हत्या कराने का काम सौंपा।

शातिर महिला ने कुछ बेरोजगार बीटेक युवाओं के गिरोह को अपनी शादी की अंगूठी देकर हत्या कराने का काम सौंपा। यही नहीं आरोपी महिला ने पुलिस को गुमराह करने के लिए हत्या का मामला भी दर्ज करवाया।

पिछले दिनों ही एक नवविवाहित महिला ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि तीन अज्ञात लोगों ने पहले उसके पति गोवराशंकर को मार डाला और फिर घर से शादी के गहने लेकर फरार हो गए। महिला की शिकायत के बाद स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की और तीनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

बता दें की मामले में उस समय नया मोड़ आया जब जांच में पाया गया कि गोवराशंकर की हत्या ​के पीछे उसकी पत्नी का ही हाथ है। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि वह घटना के दिन अपने पति को शॉपिंग के बहाने बाहर ले गई और इसके बाद वह ऑटो में बैठे। रास्‍ते में उसने बहाने से ऑटो रुकवाया और वह कहीं चली गई। इसी बीच शिवा और उसका साथी आए और लोहे की रॉड से गौरीशंकर के सिर पर मारा जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

 

Facebook Comments