मासूम के सामने ही उसकी मां की हत्या,बेटी ने बताया पूरा वाकया….

SP ने बच्ची की बात सुनते हुए मामले की जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। शिकायती पत्र में कहा गया है कि उन्होंने अपनी बहन नूरी बानो की 9 साल पहले इमरान से शादी की थी। उसके ससुराल वालों ने दहेज में बाइक, चैन और एक लाख रुपये की नकदी मांग रहे थे। उन्होंने बताया कि उनकी बहन के तीन बच्चे हैं। 

लोगों की सुरक्षा की बात करने वाले योगी के राज्य में एक ऐसी घटना हुई है, जिस सुनकर हर मां का कलेजा पसीज जाएगा। जिसे सुनकर हर किसी के आंखों में आंसू आ जाएंगे। हर कोई रो पड़ेगा।

जी हां योगी आदित्यनाथ के राज्य यूपी के हरदोई में एक मासूम के सामने ही उसकी मां को मार दिया गया। हत्यारों ने पहले तो उस मां को पीटा, फिर जहर दे दिया, जब इससे भी मन नहीं भरा तो उन हत्यारों ने बेटी के सामने ही मां को फंदे पर लटका दिया। हत्यारों की काली करतूत मृतका की बेटी ने बताई जिसका वीडियो वायरल होने पर SP ने मामले का संज्ञान लिया और बच्ची को बुलवाया। मासूम ने एसपी को रोते हुए सारी बातें बताईं। एसपी ने मामले में कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

बता दें ये मामला बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला मलकंठ का है। जहां महिला का शव घर में फंदे पर लटकता मिला था। पुलिस ने मामले में एक तहरीर ली और मानसिक विक्षिप्त बताकर शव का पोस्टमॉर्टम करा दिया लेकिन मृतका की मासूम बेटी का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह मां के साथ हुई वारदात की बात बता रही है। एसपी विपिन कुमार मिश्र ने वीडियो को देखकर संज्ञान लिया और मासूम को बुलवाया। मृतका की बेटी ने एसपी को मां की हत्या किस प्रकार की गई थी, उसकी पूरी कहानी बताई।

 

 

Facebook Comments