भोले की भक्ति पड़ी एक मुस्लिम युवक को महंगी

श्रावण मास में भोले भक्ति एक मुस्लिम युवक के लिए मुसीबत का सबब बन गया।दरअसल मुस्लिम युवक ने अमन और भाईचारे के लिए बाबा भोलेनाथ के दरबार में जल चढ़ाया था।लेकिन जब वह गांव वापस आकर मस्जिद में नमाज पढ़ने पहुंचा तो कुछ मुस्लिम लोगों ने नमाज पढ़ने में रोका और मारपीट की और उसे मस्जिद से यह कह कर बाहर निकाल दिया कि जा और मंदिर में ही घंटे बजा और कीर्तन कर।

आपको बता दें बेलौली थाना क्षेत्र के रणछोड़ गांव के रहने वाला बाबू खान हरिद्वार से कावड़ लेकर आया था।रास्ते में कई स्थानों पर हिंदू और मुसलमान समाज के लोगों ने उसे स्वागत किया और बधाइयां दी।

उसने शिवरात्रि पर पूरे श्रद्धा से भोलेनाथ का जलाभिषेक किया और गांव पहुंचकर मंदिर में जल चढ़ाया।लेकिन शिव भक्ति की वजह से उसका जीना हराम हो गया है।उसने बताया उसके ऊपर हमले हो रहे हैं और उसे जान से मारने की साजिश हो रही है।

बाबू खान के मुताबिक रात के समय उसके घर पर कुछ मुस्लिम युवक पहुंच गए और उसे मानने लगे।उसने किसी तरह जान बचाई।आपको बता दें दहशत के मारे उसकी पत्नी और बच्चे बहाली रिश्तेदार के घर चले गए हैं।पुलिस ने गंभीरता को देखते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।लेकिन बाबू खान का कहना है वह लोग जेल से छूटकर फिर उसे डरा धमका रहे हैं।

Facebook Comments