Mustread : 7 साल बाद बिना शादी के कैसे मां बनी एकता कपूर, शेयर की दिल छू लेने वाली कहानी..आप भी जरूर पढ़ें

एकता कपूर ने सोशल मीड‍िया पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि बच्चे के जन्म का सपना 7 साल के लंबे इंतजार के बाद पूरा हुआ है। एकता कपूर ने दूसरे नोट में ल‍िखा, ईश्वर की कृपा से मुझे कर‍ियर में बहुत कामयाबी मिली है। लेकिन मेरी ज‍िंदगी में ईश्वर की तरफ से द‍िया ये तोहफा सबसे खास है। ये समय मेरे पूरे परिवार के ल‍िए बेहद खास है। मैं एक नई जर्नी की शुरुआत करने जा रही हूं। इस दुन‍िया में मेरे बेटे रावी कपूर के साथ ज‍िंदगी के नए सफर की ये शुरुआत है।

एकता की पोस्ट के जर‍िए डॉक्टर नंद‍िता ने बताया, हमने एकता की प्रेग्नेंसी के ल‍िए IUI के कई साइकल किए, कई साइकल IVF के ट्राई किए। लेकिन इन सबके बावजूद कोश‍िश कामयाब नहीं हो सकी। इसके बाद हमने सरोगेसी तकनीक का सहारा ल‍िया। 9 महीने पहले एकता के इस सपने को साकार रूप मिला। अब जाकर 9 महीने बाद उनका बेटा सामने है।

एकता कपूर से पहले उनके भाई तुषार कपूर 3 साल सरोगेसी तकनीक के जर‍िए पिता बन चुके हैं। उनके बेटे का नाम लक्ष्य कपूर है। एकता कपूर लक्ष्य के बेहद करीब हैं। अपना ये प्यार वो सोशल मीड‍िया पर लक्ष्य की तस्वीरों के साथ कई बार सोशल मीड‍िया पर शेयर कर चुकी हैं। एकता के बेटे का जन्म 27 जनवरी को हुआ, लेकिन एकता के मां बनने के बाद ये सवाल चर्चा में है कि उन्होंने मां बनने के लिए सेरोगेसी तकनीक को क्यों चुना? इन सवाल का जवाब एकता कपूर ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर करने के साथ ट्वीट पर कर द‍िया है। एकता ने सबसे पहले डॉक्टर नंद‍िता पालशेटकर को थैन्क्स कहते हुए कहा, उनकी गाइडेंस के लिए शुक्र‍िया। इसके बाद डॉक्टर नंद‍िता ने ल‍िखा, एकता कपूर मेरे पास कई सालों पहले मां बनने की इच्छा के साथ आई थीं।

Facebook Comments