ये है वजह जो छाया नागिन-3 का खुमार दर्शकों पर….

कुछ दिन पहले ही नागिन-3 का प्रोमो रिलीज़ किया गया था. इस प्रोमो में कहानी देखकर ऐसा लग रहा था कि नागिन-3 की कहानी इस सीजन में और ज्यादा दिलचस्प होने वाली हैं. प्रोमो देखने के बाद से नागिन-3 को देखने के खुमार लोगों में नजर आ रहा हैं.

इन दिनों तो छोटे पर्दे केवल एक ही नाम गूंज रहा है और वो नाम है नागिन-3 का. जी हाँ.. नागिन अपने तीसरे सीजन के साथ एक बार फिर आप सभी की टेलीविज़न स्क्रीन्स पर दस्तक देने के लिए आ रहा है. एकता कपूर अपने इस शो को टेलीकास्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार है. जैसे ही नागिन-3 की नागिनों के लुक सामने आए थे बस तभी से ही फैंस को इस शो को देखने का बेसब्री से इंतजार है.

बता दे इस बार नागिन के किरदार में मौनी रॉय या अदा खान नहीं बल्कि करिश्मा तन्ना, सुरभि ज्योति और अनीता हसनंदानी नजर आने वाली हैं. वही रजत टोकस एक बार फिर नागिन-3 में नजर आएँगे. इन सभी कलाकारों के साथ चेतन हंसराज, पर्ल वी पूरी और रक्षंदा खान भी शो के अहम् किरदारों में नजर आने वाले हैं. इस बार शो में रजत और करिश्मा की प्रेम कहानी को दिखाया जाएगा. शो के प्रोमो में भी आप इन दोनों की प्रेम कहानी की एक झलक देख सकते है.

 

Facebook Comments