नीतीश सरकार हमेशा करती कोई नई साजिश: तेजस्वी..

 शुक्रवार को श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में मिलन समारोह को संबोधित कर रहे थे तेजस्‍वी यादव। इसमें उन्होंने कहा ”मैं शेर का बेटा हु , नहीं डरूंगा किसी से”। इसके अलावा उन्होंने काफी कुछ सरकार के बारे में भी बोला। सबसे पहले तो उन्होंने बंगला विवाद पर तेजस्वी ने कहा कि आखिर सरकार को उनका बंगला खाली कराने की जल्दी क्यों पड़ी है?

क्या उन्हें काम करने में दिक्कत हो रही है? इतना ही नहीं उन्होंने सीसीटीवी कैमरा मामले में भी बोला की सरकारी आवास की तरफ लगा सीसीटीवी कैमरा आनन-फानन में हटा लिया गया है। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की दीवार की तरफ लगा सीसीटीवी कैमरा हटा लिया गया है। तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर उनके घर की तरफ सीसीटीवी कैमरे लगाकर उनकी जासूसी करने का आरोप लगाया था।

addressing the gathering ceremony at the Memorial Hall

नेता प्रतिपक्ष व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि सामाजिक न्याय की लड़ाई में सबको एकजुट होने की जरूरत है। यही लड़ाई लड़ने पर हमारे पिता लालू प्रसाद व मां राबड़ी देवी समेत मुझे जेल भेजने की साजिश की गयी। इससे पहले माँ राबड़ी देवी भी काफी आरोप लगाए थे सरकार पर, रेलवे होटल वाले मामले में उन्हें फंसाया गया है। न्यायालय पर भरोसा है। इसलिए तारीख पर कोर्ट भी जाते हैं। इसके साथ ही राबड़ी देवी ने नाले में गिरे दीपक का कोई सुराग ना मिल पाने पर सरकार की आलोचना की थी । अब जो आरहा है वो है बिहार में 233 करोड़ का एक और ‘ट्रेजरी महाघोटाला’ उजागर होने पर पक्ष-विपक्ष की सियासत गरमा गई है।

समारोह कोसंबोधितकरने के दौरान रोहतास के कुशवाहा नेता फतेह बहादुर को राजद की सदस्यता दिलाने के बाद समारोह में तेजस्वी ने कहा कि देश में आपातकाल की स्थिति है. कश्मीर में सबके सामने लोकतंत्र की हत्या की गयी। भाजपा के लोग येन केन प्रकारेण सभी राज्यों में अपनी सरकार कायम करना चाहते हैं। इससे पहले इतना नहीं अपने ट्वीट में बहुत कुछ लालू के छोटे बेटे ने , उन्होंने लिखा कि बिहार में 233 करोड़ का एक और घोटाला हो गया। सभी जिलों की ऑडिट रिपोर्ट आने पर हो सकता है कि यह अब तक का सबसे बड़ा घोटाला हो। इसमें सृजन घोटाले जैसे 35 अन्य घोटालों की तरह “घोटाला बाबू” इसमें भी सम्मिलित हैं।

Facebook Comments