ध्यान रखें ये बातें नेल पॉलिश लगाते वक़्त …..

सभी लड़कियां खुद को खूबसूरत बनाने के लिए ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं. अगर लड़कियों को किसी भी पार्टी या फंक्शन में जाना हो तो वह पहले से ही अपने लिए मेकअप प्रोडक्ट खरीद कर ले आती हैं, जिससे उन्हें पार्टी, फंक्शन में जाने से पहले किसी तरह की टेंशन ना हो. पर कई बार पूरी तैयारी करने के बाद भी कोई ना कोई कमी रह जाती है. और मेकअप करने में दिक्कत आ जाती है. अगर आप किसी भी पार्टी या फंक्शन में जाने से पहले तैयार होते वक्त अपना टाइम बचाना चाहती हैं तो हम आपको कुछ छोटे-छोटे ब्यूटी हैक्स बताने जा रहे हैं.

1- अगर नेल पॉलिश लगाते वक्त नेल पॉलिश की बोतल जाम हो गई हो तो  नेल पॉलिश की बोतल के टॉप पर वैसलीन लगाएं. ऐसा करने से नेल पॉलिश आसानी से खुल जाएगी. इसके अलावा नेल पॉलिश की कैप को एक गिलास गर्म पानी में रखें. थोड़ी देर में इसे पानी से निकाल लें और फिर खोलें.

2- अगर आप अपने नाखूनों पर नेल आर्ट करना चाहती हैं और आपके पास समय की कमी है. तो अपने नाखूनों पर कोई भी नेल पेंट कलर लगाएं. अब इसके बाद ट्रांसपेरेंट नेल पेंट का टॉप कोट लगाएं. जब आपकी नेल पॉलिश सूख जाए तो अपने नाखूनों पर टेप चिपकाएं और अपनी पसंद का कोई नेल आर्ट करें.

3- अगर नेल पॉलिश लगाते वक्त आपकी नेल पॉलिश फैल जाती है तो नेल पॉलिश लगाने से पहले अपने नाखूनों के चारों तरफ वैसलीन लगाएं. और फिर अपनी पसंद की कोई नेल पॉलिश लगाएं.

4- अगर आपके नाखूनों पर लगी नेल पॉलिश छूटने का नाम नहीं ले रही है तो रुई में नेल रिमूवर को लगाकर अपने नाखूनों को अच्छी तरह कवर करें. अब  रुई को कसकर दबाएं इससे नेल पॉलिश आसानी से निकल जाएगी.

Facebook Comments