फिल्म ‘होप और हम’ का पहला पोस्टर हुआ रिलीज…..

फिल्म को मशहूर एड फिल्ममेकर सुदीप बंदोपाध्याय ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और सोनाली कुलकर्णी के अलावा कबीर साजिद, नवीन कस्तूरिया और आमिर बशीर हैं। पोस्टर में नसीरुद्दीन शाह का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। फिल्म में हल्की-फुल्की कॉमेडी नजर आएगी जो रोजमर्रा की जिंदगी से इंस्पाएर होगी। 

नसीरुद्दीन शाह की अपकमिंग फिल्म ‘होप और हम’ का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। बता दें कि इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह के साथ सोनाली कुलकर्णी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

फिल्म का प्रोड्यूस किया है थमनेल पिक्चर्स और फिल्म को पेश करने जा रहे हैं पीवीआर पिक्चर्स। ये फिल्म 11 मई को रिलीज होने जा रही है। फिल्म की कहानी आम आदमी की रोजर्मरा की जिंदगी और आशाओं पर आधारित है। सोनाली कुलकर्णी दिल चाहता है और सिंघम में अहम किरदार निभाया था। वहीं आमिर बशीर नसीरुद्दीन शाह के साथ फिल्म ए वेडनेसडे और हैदर साथ काम कर चुके हैं।

 

वैसे बता दें कि आम आदमी की रोजर्मरा की जिंदगी पर की फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। ऐसे में ये फिल्म बाकी फिल्मों से कितनी अलग होती है। देखना दिलचस्प होगा। बता दें कि इस फिल्म के साथ 5 और फिल्में रिलीज होने वाली है। ऐसे में कह सकते हैं कि सभी फिल्मों में कांटे की टक्कर होगी।

 

Facebook Comments