National : बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के घर पर चली गोली

अभिनता से नेता बने बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के मुंबई स्थित आवास पर गोली चलने से हड़कंप मच गया. यह घटना 28 जुलाई शाम की है. गोली की आवाज़ सुनते ही सभी लोग घर से बाहर आ गए,  जिसके बाद पता चला की गोली आवास के ही एक सुरक्षाकर्मी के हाथों गलती से चल गई थी. हालाँकि, दुर्घटनावश चली इस गोली से किसी की घायल होने की खबर नहीं है.

दरअसल, बिहार में पटना साहिब से लोकसभा सांसद 72 वर्षीय सिन्हा ‘रामायण’ नामक एक इमारत की आठवीं मंजिल पर रहते हैं. 28 जुलाई की शाम को जब गोली चलने की आवाज़ सुनकर जब वे बाहर निकले तो उन्हें पता चला कि उनका ही सुरक्षाकर्मी हथियार में कुछ देख रहा था, उसी समय दुर्घटनावश ये गोली चल गई. शत्रुघ्न सिन्हा ने दुर्घटना में किसी कि घायल ना होने पर ख़ुशी जाहिर की है, साथ ही सुरक्षा कर्मी को हिदायत भी दी है.

आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा कुछ ही दिनों पहले अपनी ही पार्टी के खिलाफ बयान देने पर चर्चा में आए थे. संसद में राहुल गाँधी द्वारा पीएम मोदी को गले लगाने पर जब बीजेपी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी की निंदा कर रही थी, तब शत्रुघ्न ने राहुल के बचाव में बयान देते हुए कहा था कि  जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विदेश के उच्‍च पदस्‍थ लोगों को गले लगा सकते हैं तो राहुल ने उन्‍हें गले लगाकर कुछ अलग नहीं किया.

Facebook Comments