राहुल गाँधी का साथ निभाने के लिए पंजाब में उनके नेता सिद्धू आगे आए…..

ताजा रुझानों के अनुसार भाजपा बहुमत से कुछ पिछड़ते हुए दिखाई दे रही है, लेकिन फिर भी 108 सीटों के साथ बढ़त बनाए हुए है, जबकि कांग्रेस 72 सीटों पर है. कांग्रेस की अपने ही गढ़ में इतनी बुरी हालत देखकर कई भाजपा नेताओं ने कांग्रेस पर तंज कसे हैं. बुरी तरह पिछड़ने के बाद कांग्रेस का बीजेपी नेताओं अपने बयानों द्वारा मज़ाक उड़ा रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी कांग्रेस की जमकर किरकिरी हो रही है.

सब तरफ से तंज और कटाक्ष झेल रहे राहुल गाँधी का साथ निभाने के लिए पंजाब में उनके नेता सिद्धू आगे आए हैं.  हाल ही में सुप्रीम कोर्ट से बरी हुए राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस पार्टी का बचाव करते हुए कहा है कि राहुल गाँधी एक उभरते हुए नेता हैं . उन्होंने कहा कि कर्नाटक के परिणाम को 2019 चुनावों से जोड़कर मत देखिए, 2019 पूरी तरह से एक अलग गेम होगा. उन्होंने कहा कि “कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के साथ मैं गठबंधन कर रहा हूँ और जब तक मेरे अंदर लहू है मैं राहुल गाँधी का पूरा साथ दूंगा. ”

इससे पहले सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने कांग्रेस पर तंज कस्ते हुए कहा है कि कांग्रेस पार्टी अब बस नाम मात्र की विपक्ष रह गई है, इस पार्टी में अब टक्कर देने की ताक़त नहीं बची है, 2019 के लोक सभा चुनाव में भी भाजपा ही जीत दर्ज करेगी. दरअसल, कांग्रेस देश के 2 ही राज्यों में है, पंजाब और पुडुचेरी, फ़िलहाल के रुझानों को देखते हुए तो यही लग रहा है कि कांग्रेस कर्नाटक से बाहर हो जाएगी. लेकिन असली परिणाम कटो नतीजे आने के बाद ही जाहिर होगा.

Facebook Comments