इस एक्टर ने शादियों में डांस करके कमाएं थे पैसे,मिले थे 2-3 रुपए….

बॉलीवुड में बिना किसी गॉड फादर के अपना सिक्का जमाने वाले एक्टर की बात आते ही अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम सामने आता है। 10 साल से ज्यादा तक स्ट्रगल करने के बाद एक्टर ने ये मुकाम हासिल की है।

यह वहीं नमाजुद्दीन सिद्दीकी हैं, जो फिल्म किक में सलमान के अपोजिट विलन का किरदार निभाया, गैंग ऑफ वासेपुर, मांझी द माउंटेन मैंन और शाहरुख खान की फिल्म रईस में एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर का किरदार।

बता दें कि नवाजद्दीन सिद्दीकी आज भले ही फिल्म इंडस्ट्री में स्थापित हो चुके हैं। लेकिन एक वक्त था जब वह दो रुपए के लिए शादियों में डांस किया करते थे। यह एक्टर अपने दोस्तों के साथ मिलकर यह काम हर दिन अपने इलाके में किया करता था।

इस बात से खुद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पर्दा उठाया है। एक न्यूज एजेंसी को उन्होंने बताया कि वह बचपन इस तरह से पैसे कमाते थे और वह उस वक्त काफी होता था।

 

बता  दें कि फिलहाल एक्टर इन दिनों मंटो और बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक फिल्म में नजर आने वाले हैं। दोनों ही फिल्मों में नवाजुद्दीन ने शानदार एक्टिंग की है। बाला साहेब पर बनने वाली फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। जिसमें ुनका लुक लोगों को काफी प्रभावित कर रहा है।

 

Facebook Comments