छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों ने 7 आतंकियों को किया ढेर, 5 लाख के इनामी को भी दौड़ा कर मारा

छत्तीसगढ़ में एक बार फिर नक्सलियों ने हमले को अंजाम दिया है. लेकिन इस बार उन्हें जवानों से मुंह की खानी पड़ी है. नक्सलियों को चारों खाने चित कर सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, सुरक्षबलों ने आज सुबह हुई मुठभेड़ में 7 नक्सलियों को ढ़ेर कर दिया है. ख़बरों के मुताबिक, नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच यह मुठभेड़ गुरुवार सुबह बीजापुर और दंतेवाड़ा जिले की सीमा पर हुई है.

5 लाख की इनामी, महिला नक्सली ढेर

पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों की संयुक्त कार्रवाई के चलते आधा दर्जन से अधिक नक्सलियों को मार गिराया हैं. घटनास्थल से जवानों ने आतंकियों के हथियार भी बरामद किए हैं. यह नक्सली और सुरक्षाबल मुठभेड़ दंतेवाड़ा में तिमेनार की पहाड़ियों के पीछे गंगालूर थाना क्षेत्र में हुई है. नक्सलियों के मारे जाने की पुष्टि दंतेवाड़ा के एएसपी नक्सल ऑपरेशन जी. एन. बघेल ने की है.

नक्सलियों के आतंक से 2 जवान शहीद, 1 घायल

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस नक्सली हमले में मारे गए 7 नक्सलियों में से 4 नक्सली पुरुष है. जबकि 3 नक्सली महिला है. बताया गया है कि नक्सलियों के शव के पास से INSAS राइफल, दो थ्री नॉट थ्री राइफल, एक 12 बोर राइफल समेत अन्य हथियार बरामद किए गए है.

Facebook Comments