Buzz : ‘दिया और बाती हम’ की ‘भाभो’ ने शादी को लेकर कही चौंकाने वाली बात,कहा- ‘हस्तक्षेप से होती है कलह’

छोटे पर्दे और राजस्थान सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री नीलू वाघेला किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। नीलु ‘दिया और बाती हम’ में ‘भाभो’ के किरदार के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं। जल्द ही नीलू वाघेला अपने नए शो ‘मैं मायके चली जाऊंगी’ में नजर आने वाली हैं। वह अपने शो के लिए काफी उत्साहित है। इसी दौरान नीलु का एक बयान सामने आया है जिससे जानने के लोग उनके शॉक्ड हैं, लेकिन कुछ लोग इनकी सोच का सराहनीय बताया है।

अभिनेत्री नीलू वाघेला का कहना है कि बच्चों के वैवाहिक जीवन में परिजनों का हस्तक्षेप केवल कलह पैदा करता है। नीलू आगामी कार्यक्रम ‘मैं मायके चली जाऊंगी तुम देखते रहियो’ में शादीशुदा बेटी की हस्तक्षेप करने वाली मां सत्या देवी का किरदार निभा रही हैं। नीलू ने एक बयान में कहा, “आज के समय में, मुझे लगता है कि लोग शादी की विभिन्न बारीकियों को समझने में सक्षम नहीं हैं।

उन्हें यह समझना चाहिए कि शादी हर वक्त केवल एक व्यक्ति के तालमेल बिठाने का विषय नहीं है, बल्कि इसमें दोनों लोगों को सामंजस्य बिठाना होता है और एक सफल साझेदारी बनानी होती है।” उन्होंने कहा, “इसके अलावा, यह परिजनों के लिए भी महत्वपूर्ण है कि वे एक सीमा को जाने, जहां उन्हें बच्चों के वैवाहिक जीवन में हस्तक्षेप करने से रुकने की जरूरत है। उन्हें वहां समर्थन की पेशकश करनी चाहिए, जहां जरूरत हो और जहां उनसे निर्णय मांगा जाए। छोटे-मोटे मामलों में सलाह देने के रूप में हस्तक्षेप से केवल कलह ही पैदा होगी।

Facebook Comments