नीता अम्बानी ने किया श्रीदेवी के गाने पर डांस बेटी की सगाई में…..

आपको बता दे ईशा अम्बानी की सगाई आनंद पीरामल से हुई हैं. आनंद पीरामल एंटरप्राइज के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं. आनंद ने ईशा से अपने प्यार का इज़हार महाबलेश्वर मंदिर में किया था. सूत्रों की माने तो इसी साल दिसंबर में ईशा और आनंद की शादी हो जाएगी.

जहां एक ओर पिछले कुछ दिनों से सोनम कपूर की शादी की चर्चाए सुनने में आ रही है वही इसी बीच देश के सबसे आमिर उद्योगपतियों में से एक मुकेश अम्बानी और नीता अम्बानी की बेटी ईशा अम्बानी की सगाई की खबरें सामने आई है. जी हाँ… सोमवार को ईशा अम्बानी ने भी सगाई कर ली है. सोमवार को मुकेश अम्बानी के घर एंटीलिया में ईशा अम्बानी की सगाई का कार्यक्रम हुआ. इस दौरान अम्बानी के बंगले पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की.

 

ईशा अम्बानी की सगाई समारोह में शाहरुख खान, करण जौहर, रणबीर कूपर, आमिर खान समेत कई सितारे नजर आए थे. इतना ही नहीं क्रिकेट जगत के भगवान सचिन तेंदुलकर भी अम्बानी के घर कार्यक्रम में पहुंचे. बेटी की सगाई के मौके पर नीता अम्बानी ने जमकर डांस किया.

जी हाँ.. सोशल मीडिया पर नीता के डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमे वो श्री देवी की फिल्म ‘इंग्लिश-विंग्लिश’ के गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. नीता का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं. इसके साथ ही नीता का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वो अपनी बेटी ईशा के साथ ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं.

 

Facebook Comments