जानिए आखिर क्यों? ऋषि कपूर की जगह सलमान से मिलने पहुंची नीतू सिंह

फिल्म के ट्रेलर को शानदार तरीके से लॉन्च किया गया। जहां सभी स्टार्स मीडिया से बात की साथ साथ एक दूसरे की खींचाई करते भी नजर आए। इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिससे जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। बता दें कि ट्रेलर लॉन्च के वेन्यू पर नीता कपूर को देखा गया। नीतू को ‘रेस 3’ के ट्रेलर लॉन्च पर देखकर हर कोई सोचने पर मजबूर हो गया कि आखिय ये यहां क्यों?

हाल ही में सलमान खान की फिल्म रेस3 का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर आउट होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। सलमान के फैंस उन्हें एक बार फिर से एक्शन अवतार में देख काफी खुश हैं।

जी हां ऐसा करने के पीछ सलमान खान बताए जा रहे हैं। दरअसल सोनम कपूर के रिसेप्शन पार्टी में ऋषि कपूर को लगा कि सलमान खान ने उन्हें अच्छे से मिलते नहीं तो उन्होंने सोहेल खान की पत्नी सीमा पर ही अपना गुस्सा निकाल दिया। जब सीमा ने सलमान को इस बार में बताया तो सलमान को बहुत गुस्सा आया और वह ऋषि कपूर को ढूढ़ने लगे, लेकिन तब तक वह पार्टी से जा चुके थे।

खैर नीतू ने सलमान से ऋषि के व्यवहार के लिए माफी भी मांगी थी। सोर्सेज की माने तो ऐसा बताया जा रहा है कि वे सलमान से मिलने आई थी। अब सलमान का गुस्सा शांत करना इतना आसान नहीं हैं ये तो सभी जानते हैं। अब देखते हैं कि नीतू उन्हें मना पाती है या नहीं।

 

Facebook Comments