क्या है नया कलेक्शन देखिये डिजाइनर वाइफ मसाबा गुप्ता का ….

प्रोड्यूसर मधु मंटेना की डिज़ाइनर वाइफ मसाबा गुप्ता ने अपने नया कलेक्शन पेश किया जिसमें उन्होंने ड्रेसेस के साथ विभिन्न रंगों के सिंदूरों का अनूठा संग्रह तैयार किया है.

 

आपको बता दे कि  मसाबा गुप्ता,शाहिद कपूर के खास दोस्त की पत्नी होने के साथ ही टीवी एक्ट्रेस नीना गुप्ता व दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी विवियन रिचर्ड्स की बेटी है. मसाबा गुप्ता अपने सबसे हटकर रचना  के लिए प्रसिद्ध है और इस कलेक्शन में उन्होंने अपनी इसी थीम को आगे बढ़ाते हुए सिंदूर के अलग ही पहलू को प्रस्तुत किया है.

 

मसाबा ने बताया कि इस कलेक्शन की प्रेरणा उन्होंने सिंदूर से ली है और सिंदूर उनके लिए पुराना चलन नहीं है,इसलिए मसाबा के नए संग्रह का नाम बर्निग गार्डन है और यह समकालीन है और इसमें सिंदूर को ट्विस्ट के तौर पर लिया गया  है.

 

उन्होंने यह भी बताया कि यह कपड़े बहुत आधुनिक हैं, सिंदूर इसे एक अच्छा पारंपरिकता का स्पर्श प्रदान करता है. यह इस तथ्य को दर्शाता है कि सिंदूर पुराना फैशन या चलन नहीं है।मसाबा ने कहा – हमने रंगों के साथ प्रयोग करने का फैसला किया जिसमें सफेद सिंदूर फैशन स्टेटमेंट है, जबकि हॉट पिंक पारंपरिक सिंदूर से थोड़ा अलग है. हॉट पिंक आधुनिक भारतीय महिला का प्रतिनिधित्व भी करता है.

Facebook Comments