कई लड़कियों के साथ ताल्लुक की वजह से शमी को ये खतरनाक बीमारी : हसीन जहां

 मोहम्मद शमी की पत्नी ने शमी को लेकर एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है। एक हिंदी अखबार के पत्रकार को फोन पर शमी की पत्नी ने बताया कि शमी के कई लड़कियों से संबंध है जिसकी वजह से उसे एक खतरनाक बीमारी हो गई है। मैं खुद उसे अस्पताल ले गई थी। शमी इसके बाद भी नहीं सुधरा और लड़कियों के साथ संबंध बनाता रहा।

वहीं, टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के बीच विवाद हर दिन एक नए मोड़ पर पहुंच रहा है। अब मोहम्मद शमी का एक बैंक स्टेटमेंट वायरल हो रहा है, जिसमें इस बात का जिक्र है कि वह रुपए अपनी पत्नी हसीन जहां को रुपए देते थे। वह भी थोड़े बहुत नहीं, बल्कि लाखों में। कहा जा रहा है कि हसीन जहां द्वारा चेक से भुगतान रुकवाने के आरोपों के बाद शमी ने ये बैंक स्टेटमेंट जारी किया है।

मोहम्मद शमी ने जो बैंक स्टेटमेंट जारी किया है उसके मुताबिक 20 मार्च को हसीन के खाते में शमी के चेक (संख्या 303718) के जरिए एक लाख रुपये का भुगतान हुआ है।

दूसरी तरफ हसीन जहां ने आरोप लगाया था कि शमी ने चेक से भुगतान पर रोक लगा दी थी। हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर उनके साथ मारपीट का भी आरोप लगाया था। साथ ही उन्होंने कहा था कि शमी ने उन्हें कभी भी पत्नी का दर्जा नहीं दिया।इसके बाद ही शमी की ओर से ये बैंक स्टेटमेंट जारी किया गया।  हालांकि जी न्यूज इस स्टेटमेंट की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

आरोप प्रत्यारोप के दौर में मोहम्मद शमी ने भी हसीन जहां पर आरोप लगाए थे। शमी ने पत्नी पर बीमा में गड़बड़ी का आरोप जड़ा था। उन्होंने कहा था कि जब मैं एक विदेश दौरे पर था तो हसीन जहां ने मुझसे फोन पर कहा था कि बेटी के लिए 15 लाख रुपए का बीमा कराना है।

शमी ने कहा, इसके बाद मैंने कहा मैं पैसे दे दूंगा। लेकिन जब मैंने विदेश से घर आकर बीमा के पेपर देखे तो मेरे होश उड़ गए।  हसीन जहां ने बेटी के नाम केवल 5 लाख रुपए का बीमा कराया था, जबकि बाकी 10 लाख का बीमा उसने खुद के नाम करा रखा था।

Facebook Comments