नया गाना हुआ रिलीज़ ‘काला’ फिल्म का…..

रजनीकांत की फिल्म के लिए किसी निजी चैनल द्वारा यह अदा की गई दूसरी सबसे बड़ी राशि‍ बताई जा रही है. इससे पहले रजनी की फिल्म ‘2.0’ के सैटेलाइट राइट्स खरीदने के लिए मोटी रकम चुकाई गई थी. बताया जाता है कि इस राइट्स की कीमत करीब 110 करोड़ थी, जिसे एक टीवी चैनल ने खरीदा था. फिलहाल कुछ तकनीकी समस्या के चलते इस फिल्म की रिलीज़ अटकी हुई है. बताया जा रहा है कि इस साल के आखिरी में फिल्म ‘2.0’ को रिलीज़ किया जाएगा.

साउथ सेंसेशन और साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत अपने बयानों और अपनी फिल्मों के कारण अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं. फिलहाल रजनी अपनी आगामी फिल्म ‘काला’ और ‘2.0’ को लेकर ख़बरों में बने हुए हैं. हाल ही में रजनी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘काला’ का पहला गाना यूट्यूब पर लॉन्च किया गया है, जिसका नाम Semma Weightu.

संतोष नारायण के द्वारा कंपोज़ किए गए इस गाने को कुछ ही समय में तीन लाख लोग सुन चुके हैं. इस एक्शन फिल्म को 07 जुलाई को रिलीज़ किया जाएगा, वही 09 मई को चेन्नई में इसका ऑडियो लॉन्च किया जाएगा. बात करें ‘काला’ फिल्म के सैटेलाइट राइट्स की तो इससे करीब 75 करोड़ रुपये में बेचा गया है. इन राइट्स को खरीदने के लिए एक निजी चैनल ने यह धनराशि अदा की है.

 

Facebook Comments