निमकी मुखिया शो के 200 एपिसोड्स पुरे हो जाने पर जमकर जश्न मनाया है…..

टीवी शो ‘निमिकी मुखिया’ इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं. इस शो को इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि शो में नजर आने वाली निमिकी का असली नाम भूमिका गुरुंग हैं जिन्होंने अपने शो के 200 एपिसोड्स पुरे हो जाने पर जमकर जश्न मनाया है.

इस शो के जरिए एक अलग सी मस्ती वाला माहौल बनाने की कोशिश की हैं और एक संदेश देने की बात की हैं. इस शो के जरिए यह दिखाया गया है कि लडकियां किसी से कम नहीं है और एक गाँव की लड़की भी बहुत कुछ कर सकती हैं. इस शो की पूरी कहानी निमकी मुखिया पर निर्भर है जिसे मेकअप और बातों के अलावा कुछ नहीं आता. फिलहाल इस शो को काफी पसन्द किया जा रहा हैं. और इन दिनों शो में निमकी के अपने परिवारवालों के लिए लड़ने की कहानी को दर्शाया जा रहा हैं.

इस शो की सफलता से सभी लोग काफी खुश है और सभी को काफी अच्छा लगा. सभी ने जमकर एन्जॉय किया. सभी कलकारों ने जमकर क्रू मौज-मस्ती की और सभी को बहुत अच्छा लगा. इस सीरियल में नजर आने वाले जमा हबीब उर्फ़ बब्बू जी बिहार के ही रहने वाले हैं और उन्होंने इस शो की कहानी को काफी एन्जॉय किया है. इस कहानी से उन्हें एक अलग सा लगाव है और यह शो उनके दिल के बहुत करीब है. आप सभी को पता हो कि शो ‘निमकी मुखिया’ सास-बहु की कहानी पर नहीं आधारित है बल्कि यह पूरी तरह का अलग शो हैं.

 

 

Facebook Comments