‘निमकी मुखिया’ के अभिनेता अभिषेक शर्मा को राजनीती में कोई रूचि नहीं …..

 टीवी शो ‘निमकी मुखिया’ में नजर आ रहे अभिनेता अभिषेक शर्मा इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में है. बता दे कि अभिषेक इस शो में बब्बू सिंह की भूमिका निभा रहे है जो एक राजनेता बनना चाहता है लेकिन उनका कहना है कि उन्हें अपने ऑनस्क्रीन किरदार के विपरीत राजनीति में दिलचस्पी नहीं है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अभिषेक ने कहा कि बब्बू एक ऐसा व्यक्ति है, जो हर हाल में राजनीतिज्ञ बनना चाहता है, लेकिन वास्तविक जीवन में, मुझे राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है.

उन्होंने कहा कि, एक ऐसा किरदार निभाना मजेदार है, जिससे आप यकीन नहीं रखते, यह आपके लिए चुनौतीपूर्ण होता है. गौरतलब है कि ये शो अपने शुरूआती दिनों से ही दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है. इस शो में टीवी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग भी मुख्य भूमिका में है. यह सीरियल निमकी मुखिया बिहार और महिला सशक्तिकरण आधारित सीरियल हैं, 28 अगस्त 2017 से शुरू हुआ ये सीरियल दर्शकों का पसंदीदा शो में से एक शो है.

निमकी मुखिया का रोल अभिनेत्री भूमिका गुरुंग अदा कर रही है. निमकी मुखिया को लेकर भूमिका का कहना है कि निमकी एक मुंहफट और आजाद ख्यालों वाली लड़की है, जिसके अंदर कई भावनाएं छुपी हुई हैं, उसकी भावनाओं का कोई अंदाजा नहीं लगा सकता, इस किरदार को निभा पाना आसान नहीं था, मैं इस किरदार को निभाने का अवसर पाकर बेहद खुश हूं .

Facebook Comments