पुलिस भी भौंचक्‍का तीन नाबालिग बेटियों को बेचा 9 लाख में …….

संभल जिले में रिश्‍तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां बाप और सौतेली  मां ने अपनी तीन नाबालिग बेटियों को  राजस्‍थान में 9 लाख में बेच डाला।

5 साल बाद जब एक बेटी वहां से किसी तरह छूटकर आई और अपनी आपबीती सुनाई तो पुलिस भी भौंचक्‍का रह गई। पुलिस ने युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज़ कर लिया है और जांच में जुट गयी है।

जनपद के थाना नखासा इलाके के मोहल्ला रुकुनुद्दीन सराय से ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसको जिसने भी सुना वो हैरान रह गया। ईनाडु की रिपोर्ट के अनुसार यहां एक युवती ने अपने पिता पर आरोप लगाया है की उसके पिता ने 5 साल पहले  राजस्थान में एक दूसरे समुदाय के  बुजुर्ग़ को उसे और उसकी दो  सगी बहनों को 9 लाख रुपए में बेच दिया था।

आरोप है की तब युवती नाबालिग थी और उसको बहला-फुसलाकर उसके पिता और उसकी सौतेली मां ने राजस्थान में रह रही  उसकी ताई के पास भेज दिया और वहां उन सभी का सौदा कर दिया गया।

कुछ महीनों बाद सबसे बड़ी युवती की शादी वहीं के एक 60 साल के व्यक्ति  के साथ कर दी गई। पीड़िता ने बताया कि जब शादी कराई गयी, तब वह मात्र 10 साल की थी।

उसने बताया कि विरोध करने पर बुजुर्ग उसे मारता था और उसको कहीं जाना होता था तो वो उसे जंजीरों से बांध दिया करता था। पीड़िता ने बताया कि धीरे-धीरे एक साल गुजर गया।

इसके बाद ताई और बुजुर्ग़ व्यक्ति ने दोनों बहनों को देह व्यापार ढकेल दिया। इसी दौरान इन 5 सालों में युवती के बच्चे भी हुए, जिसमें 2 की मौत हो गयी जबकि 2 अभी जिन्दा हैं।

Facebook Comments