BJP विधायक ने कहा…अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे जी का निधन हो गया है, उन्हें श्रद्धांजलि देता हूं

जन्माष्टमी के मौके पर लड़की को अगवा करवाने वाला बयान देखकर खुद की जमकर किरकिरी कराने वाले महाराष्ट्र के बीजेपी विधायक राम कदम एक बार फिर विवादों में आ गए हैं।

दरअसल उन्होंने एक ट्वीट कर बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के निधन की झूठी अफवाह फैला दी जिसके बाद चारों तरफ हड़कंप मच गया। राम कदम ने सोनाली बेंद्रे को अपने ट्वीट के जरिए श्रद्धांजलि भी दे दी। हालांकि बाद में उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट दिया और अपनी सफाई में लिखा कि पिछले दो दिनों से सोनाली बेंद्रे जी की निधन की अफवाह फैल रही थी। मैं भगवान से उनके जल्द स्वास्थ्य होने की कामना करता हूं।

ये वहीं राम कदम हैं जिन्होंने पिछले दिनों जन्माष्टमी के मौके पर जनता को संबोधित करते हुए कहा था कि अराम कदम ने आयोजन में लड़कों से कहा, ‘जब भी आपको मेरी जरूरत हो, मुझे कॉल करो। मान लें कि आपने एक लड़की को प्रपोज किया है और वह तैयार नहीं है और आपको मदद चाहिए। यह गलत होगा लेकिन मैं मदद करूंगा। मैं क्या करूंगा? मैं जाऊंगा और आपके माता-पिता से बात करूंगा, और यदि वे कहते हैं कि उन्हें लड़की पसंद हैं, तो मैं उसका ‘अपहरण’ कर लूंगा।

हालांकि बाद में विवाद ज्यादा होने पर उन्होंने अपना बयान वापस ले लिया था लेकिन ये मामला ही अभी ठंडा नहीं हुआ था कि उन्होंने सोनाली बेंद्रे की मौत की झूठी अफवाह फैलाकर एक बार फिर अपने लिए मुश्किलें खड़ी कर ली हैं।

Facebook Comments