सलमान खान ने नही खाया जेल का खाना,आज रात सोयेंगे बिना AC के…..

सलमान खान आज रात जेल के अंदर ही रहेंगे। कैदी नंबर 106 सलमान खान को वार्ड नंबर 2 में रखा गया है और उन्हें उनके बॉडीगार्ड शेरा द्वारा लाया गया खाना नहीं दिया गया है। डीआईजी (जेल) विक्रम सिंह के मुताबिक, जेल में सलमान को कोई वीआईपी ट्रीटमेंट नहीं दिया जाएगा।बॉलीवुड स्टार सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने काला हिरण शिकार मामले में 5 साल की सजा सुनाई है।

सलमान जेल में A कैटेगरी के कैदी होंगे। उन्हें खाने में जेल का सामान्य खाना ही दिया गया। जेल मैनुअल के मुताबिक गुरुवार रात के खाने में सभी कैदियों को बैंगन की सब्जी, दाल और रोटी दी गई। हालांकि, सलमान को बैंगन की जगह पत्तागोभी दी गई, लेकिन उन्होंने जेल का दिया खाना नहीं खाया।

जोधपुर की भीषण गर्मी में सलमान खान एसी, कूलर के बिना ही जेल के पंखे में आज की रात गुजारेंगे। डीआईजी विक्रम सिंह ने इस बात को साफ कर दिया है कि कोई कितना ही बड़ा या हाईप्रोफाइल हो, जेल में सभी कैदी एक समान हैं। सिंह ने बताया कि सलमान खान के लिए जेल में कोई अतिरिक्त सुविधाएं मुहैया नहीं कराई जाएंगी। जेल के नियमानुसार, एक कैदी को जो साधन-सुविधाएं उपलब्ध कराई जाती हैं, वहीं सलमान को भी उपलब्ध कराई जाएंगी।

एसी या कूलर को लेकर सवाल पर डीआईजी सिंह ने कहा कि अगर कोर्ट की ओर से कोई आदेश मिलता है तभी जेल प्रशासन कोई अतिरिक्त सुविधा देता है। वैसे गर्मी से बचाव के लिए पंखे लगाए गए हैं। उन्होंने जेल में रहने और साफ-सफाई के सवाल पर कहा कि जेल प्रशासन ने हाल ही सभी टॉयलेट दुरुस्त कराए हैं, तो ऐसी कोई दिक्कत आने वाली नहीं है।

बता दें, बीस साल पहले 1998 में राजस्थान में सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान जोधपुर में अभिनेता सलमान खान और उनके साथियों पर हिरण शिकार का आरोप लगा था। इस मामले में सलमान को छोड़ अन्य सितारों को बरी कर दिया गया। वहीं सलमान को पांच साल के कारवास की सजा और 10 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया है।

 

Facebook Comments