क्यों रणवीर-दीपिका ने शादी के लिए चुनी 14-15 नवंबर की दो तारीखे, इसके पीछे है बड़ा ट्विस्ट

सोशल मीडिया पर चल रही सभी अफवाहों पर फुलस्टॉप लगाते हुए एक्ट्रेस DEEPIKA PADUKONE और RANVEER SINGH ने अपनी शादी की घोषणा कर ही दी। 21 अक्टूबर को दोनों स्टार्स ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की पहला कार्ड शेयर किया। WEDDING CARD में शादी की तारीख 14 नवंबर और 15 नवंबर लिखी हुई थी। अभी तक खुद मीडिया के सामने आकर दोनों स्टार्स ने अपनी शादी को लेकर कुछ नहीं कहा है लेकिन RANVEER इशारों-इशारों में सबकुछ कह चुके हैं।

ये बात तो सभी जानते हैं कि DEEPIKA PADUKONE और RANVEER SINGH ने शादी के लिए दो अलग-अलग तारीखों का एलान किया है। दोनों ने 14-15 नवंबर को शादी करने का फैसला लिया है। अब खबरें आ रही हैं कि अलग अलग धर्म के होने की वजह से दोनों ने दो शादियां करने का फैसला लिया है। MID DAY की एक रिपोर्ट के मुताबिक  RANVEER SINGH सिंधी पंजाबी हैं..जो पंजाबी रीति रिवाज को फॉलो करते हैं…वहीं DEEPIKA PADUKONE कर्नाटक से हैं जो वहां के रीति रिवाज को फॉलो करती हैं। कहा जा रहा है कि 14 नबंवर को कर्नाटक स्टाइल में शादी होगी..जबकि 15 नवंबर को फैट पंजाबी स्टाइल में शादी की जाएगी।

हाल ही में फिल्म निर्माता KARAN JOHAR के चैट शो KOFFEE WITH KARAN में पहुंचे RANVEER SINGH और AKSHAY KUMAR को एक साथ बहुत मस्ती करते हुए देखा गया। प्रोमो में AKSHAY KUMAR, RANVEER से पूछते हैं कि यार से बता कि तू शादी कब कर रहा है। इस बात का जवाब देते हुए RANVEER ने कहा- आप बस सूट सिलवा लो..। इस बात को सुनकर AKSHAY मुस्कुरा देते हैं। खैर बातों ही बातों ही बातों में RANVEER ने AKSHAY को अपनी शादी के लिए न्योता दे ही दिया।

Facebook Comments