जन्म से ही करोड़पति है बॉलीवुड के ये 5 अभिनेता, नंबर 1 के पास तो है अरबों की संपत्ति

ये तो हम सभी जानते है कि बॉलीवुड मे पैसे की कोई कमी नही है। एक अभिनेता एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपये की मोटी फीस वसूलता है, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे 5 अभिनेताओं के बारे मे बताने जा रहे है, जो न सिर्फ फिल्मों मे आने से पहले बल्कि दुनिया मे आते ही करोड़पति बन गए थे।

जन्म से ही करोड़पति है बॉलीवुड के ये 5 अभिनेता, नंबर 1 के पास तो है अरबों की संपत्ति

बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर वरुण धवन एक काबिल अभिनेता है और भारत मे उनके लाखों फैंस है। उनके पिता डेविड धवन अपने समय के फेमस अभिनेता रहे है और उन्होंने वरुण के लिए करोड़ों की संपत्ति कमा कर रखी है, जिसने उन्हें दुनिया मे आते ही करोड़पति बना दिया।

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर को कौन नही जानता? ऋषि अपने समय के सुपरहिट अभिनेता रह चुके है और उन्होंने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी है। यही नही ऋषि अपने समय के सबसे महंगे अभिनेताओं मे से एक रहे है और एक करोड़पति इंसान है। रणबीर भी ऋषि कपूर से कम नही है और ऋषि की ही तरह ही एक बेहतरीन अभिनेता है।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आज भी खूब पैसा कमा रहे है, लेकिन उनके बेटे अभिषेक बच्चन बॉलीवुड में पूरी तरह से फ्लॉप रहे। लेकिन अमिताभ की अरबों की संपत्ति से अभिषेक आज भी सुखी जीवन बिता रहे है।

विवेक ओबेरॉय बॉलीवुड के फेमस अभिनेता सुरेश ओबेरॉय के बेटे है, सुरेश ने अपने फिल्मी कैरियर के दौरान कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और खूब दौलत कमाई। अब उनकी इसी दौलत से विवेक अपने परिवार का पेट पाल रहे है।

सैफ अली खान के पिता मंसूर अली खान पटौदी नवाबों के खानदान से ताल्लुक रखते थे और अकूत संपत्ति के मालिक थे। इसके अलावा वे एक फेमस क्रिकेटर भी थे। उनकी इस संपत्ति के मालिक अब सैफ के पास है। उनके पास अरबों रुपये की कीमत वाला एक पुरखों का महल भी है।

Facebook Comments