‘ओह माय गॉड’ का सीक्वल जल्द आएगा …..

साल 2012 में आयी अक्षय कुमार और परेश रावल स्टारर फिल्म ‘ओएमजी : ओह माई गॉड’ ब्लॉकबस्टर साबित हुए थी और अब फिल्ममेकर्स इसका सीक्वल लेकर आने की सोच रहे हैं. खबर है कि निर्देशक उमेश शुक्ला और उनकी टीम ने इसकी तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. एक सामाजिक मुद्दे पर आधारित और कॉमेडी फिल्म  ‘ओएमजी : ओह माई गॉड’ लोगों को खूब पसंद आयी जिसमें जहाँ परेश रावल ने अपनी दमदार अभिनय से एक नास्तिक किरदार निभाया था तो वहीँ अक्षय कुमार अपने सेंस ऑफ़ ह्यूमर भगवन श्री कृष्ण का किरदार निभाया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में सफल रही थी.

निर्देशक उमेश शुक्ल का कहना है कि उनकी टीम साल 2015 से ही फिल्म के सीक्वल पर काम करने में जुट गयी थी और इसमें थोड़ा और वक़्त लगेगा.  उनका कहना है कि यह आयडिया दिलचस्प है लेकिन कहानी को आगे ले जाना कम चुनौतीपूर्ण नहीं है. ’’उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म की लोकप्रियता को भुनाने के लिए वह इसका सीक्वल नहीं बना रहे हैं. इसके अलावा उमेश संजय दत्त को लेकर कोई फिल्म बनाने वाले हैं और स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है.

फ़िलहाल उमेश शुक्ल अपनी आगामी फिल्म  ‘102 नॉट आउट ’ के प्रमोशन को लेकर व्यस्त हैं. जिसमें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर एक साथ नज़र आएंगे. बता दें कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन 102 के एनर्जेटिक बुजुर्ग का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म की कहीं बाप बेटे पर आधारित है जो कि काफी दिलचस्प तरीके से बनाई गई है. फिल्म ‘102 नॉट आउट ‘ को इसी साल 4 मई को रिलीज किया जायेगा.

Facebook Comments