सरसों के तेल का यह टोटका वापस लाएगा आपकी खोई हुई खुशियां

तेल से हम घर में कई स्वादिष्ट चीजें बनाकर बढे चाव से खाते हैं. जैसा की हम सभी जानते हैं कि तेल कई प्रकार का होता है जैसे सरसों, नारियल, मूंगफली, सूर्यमुखी, जैतून, पाम, सोया का तेल का इस्तेमाल हम खाने पीने की चीजों में इस्तेमाल करते हैं तो वही सेहत के लिए नीम, अरंडी, चमेली, तिल, अलसी, कपूर, राईं, आंवला तेल जरुरी होते हैं. लेकिन कभी आपने यह सुना है कि तेल के टोटकों से हम गहरा में आई परेशानी को दूर कर सकते हैं.

जी हां तेल का इस्तेमाल न सिर्फ खाने पीने की चीजों में बल्कि ख़ास उपायों में भी किया जाता है जिसकी मदद से हम घर में आई परेशानी को आसानी से दूर कर सकते हैं.

अगर आप अपने घर में किसी प्रकार की कलह नहीं चाहते हैं या फिर घर की शांति भंग हो गई तो आप इसके लिए कटोरी में सरसों का तेल लेकर उसमें अपनी छाया देखकर उसे शनिवार के दिन शाम को शनिदेव के मंदिर में रख आएं नहीं तो आप इस उपाय के बदले शानिवार के दिन भगवान शनि को तेल भी चढ़ा सकते हैं इससे आपके घर में आई परेशानी आसानी से गायब हो जाएगी और घर में कभी भी किसी प्रकार की मुसीबत नहीं आएगी.

अगर आप शारीरिक कष्‍ट या किसी रोग से परेशान है तो इसके लिए आप शनिवार को सवा किलो आलू व बैंगन की सब्जी सरसों के तेल में बनाएं साथ ही पूरियां सरसों के तेल में बनाकर अंधे, लंगड़े व गरीब लोगों को खिलाये. ऐसा माना गया है कि इस उपाय की मदद से आपको रोगों से मुक्ति मिल जाएगी और आप अच्छे भले स्वास्थ्य हो जाओगे.

Facebook Comments